Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने राजनीति में एंट्री की अटकलों पर लगाई ब्रेक, मुझे उम्मीद है कि न्याय मिलेगा

544 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की है। इस मुलाकात के दौरान कंगना ने बीते दिनों उनके दफ्तर पर चले बीएमसी के बुल्डोजर से लेकर ताजा घटनाक्रम के बारे में राज्यपाल को जानकारी दी। कंगना और राज्यपाल के बीच में यह मुलाकात तकरीबन 45 मिनट तक चली।

दिवाली तक 60 प्रतिशत उड़ानें शुरू होने की उम्मीद : इंडिगो

राज्यपाल से मुलाकात करने के बाद कंगना रनौत ने कहा कि वह कोई नेता नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि न्याय जरूर मिलेगा। कंगना ने कहा कि मैंने राज्यपाल से मेरे साथ हुए अन्याय के बारे में बात की है। वे यहां पर हमारे गार्जियन हैं। जिस तरह से मेरे साथ हुआ सुलूक हुआ है, उसी के बारे में मैंने उन्हें बताया। मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा, ताकि हमारे देश की जो बच्चियां हैं, उनका विश्वास सिस्टम में वापस लौटे।

जापान की नाओमी ओसाका ने दूसरी बार जीता यूएस ओपन 2020 खिताब

कंगना ने कहा कि मैं कोई नेता नहीं हूं और न ही राजनीति से कोई लेना-देना है। आज अचानक से मेरे साथ अभद्र व्यवहार हुआ है। राज्यपाल साहब ने बेटी की तरह सुना और मुझे उम्मीद है कि न्याय मिलेगा।

Loading...
loading...

Related Post

खट्टर मंत्रिमंडल का विस्तार

हरियाणा: खट्टर मंत्रिमंडल का विस्तार शुरु, इन मंत्रियों ने ली शपथ

Posted by - November 14, 2019 0
नई दिल्ली। हरियाणा में बीजेपी -जेजेपी गठबंधन सरकार का पहला मंत्रिमंडल विस्तार गुरूवार को शुरु हो गया है।  राज्यपाल सत्यदेव…