Mamta Banerjee

नंदीग्राम में जीत के लिए ममता बनर्जी ने भाजपा नेता से लगाई गुहार? 

519 0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में पहले चरण के मतदान के साथ-साथ राजनीतिक बयानबाजियां भी तेज हो गईं हैं। इसी क्रम में  भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रलय पाल ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ रहीं ममता बनर्जी को अपनी जीत पर भरोसा नहीं है इसलिए उन्होंने कॉल करके मुझसे मदद मांगी है। सुवेंदु अधिकारी के सहयोगी प्रलय पाल ने कॉल रिकॉर्डिंग भी जारी की है, जिसमें ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) उनसे यह सीट पर मदद करने को कह रहीं हैं।

ममता का मोदी पर हमला- बांग्लादेश जाकर बंगाल पर भाषण दे रहे PM, यह आचार संहिता का उल्लंघन

वहीं भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी वीडियो जारी करके ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर हमला बोला है और कहा कि दीदी नंदीग्राम से चुनाव हार रही हैं। बता दें कि प्रलय पाल ने शनिवार सुबह दावा किया कि ममता बनर्जी ने खुद उन्हें फोन किया और उन्हें नंदीग्राम सीट पर जीत के लिए मदद मांगी।
प्रलय पाल ने कहा कि ममता (Mamta Banerjee)  दीदी चाहती हैं कि मैं टीएमसी के लिए काम करूं और टीएमसी में लौट जाऊं। लेकिन मेरा सुवेंदु अधिकारी और अधिकारी परिवार से घनिष्ठ संबंध है। अब मैं भारतीय जनता पार्टी के लिए काम कर रहा हूं, इसलिए मैं अपनी पार्टी से धोखा नहीं कर सकता। सोशल मीडिया पर दोनों के बीच हुई बातचीत का कथित ऑडियो भी वायरल हो रहा है।

टीएमसी ने दी सफाई

वहीं टीएमसी ने दावा किया है कि कॉल रिकॉर्डिंग की आवाज की सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है। इसलिए अभी इसे लेकर सवाल उठाना जायज नहीं है।

पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में मतदान

बता दें कि पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में मतदान होने जा रहा है। 27 मार्च को पहले चरण का मतदान होगा। एक अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान, छह अप्रैल को तीसरे चरण का, 10 अप्रैल को चौथे चरण का मतदान, 17 अप्रैल को पांचवे  चरण का मतदान, 22 अप्रैल को छठे चरण का मतदान, 26 अप्रैल को सातवें चरण का मतदान और 29 अप्रैल को आखिरी चरण का मतदान और दो मई को परिणाम आएंगे।

Related Post

Virat Kohli's reaction

जानिए पिता बनने की खबर को जानकर कुछ ऐसा है विराट कोहली का रिऐक्शन

Posted by - September 1, 2020 0
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में इस…
CM Dhami

जीवन की सफलता के लिए संतों का आशीर्वाद आवश्यक : धामी

Posted by - January 1, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शनिवार को जगद्गुरू आश्रम कनखल में निरंजन पीठाधीश्वर आचार्य महामण्डलेश्वर स्वामी कैलाशानन्द …
साध्‍वी प्रज्ञा

साध्‍वी प्रज्ञा ने दिया फिर विवादित बयान, अब इस नेता को बताया आतंकी?

Posted by - April 25, 2019 0
भोपाल। भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं बीजेपी प्रत्याशी साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के विवादित बयानों का सिलसिला थमने…