Mamta Banerjee

नंदीग्राम में जीत के लिए ममता बनर्जी ने भाजपा नेता से लगाई गुहार? 

723 0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में पहले चरण के मतदान के साथ-साथ राजनीतिक बयानबाजियां भी तेज हो गईं हैं। इसी क्रम में  भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रलय पाल ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ रहीं ममता बनर्जी को अपनी जीत पर भरोसा नहीं है इसलिए उन्होंने कॉल करके मुझसे मदद मांगी है। सुवेंदु अधिकारी के सहयोगी प्रलय पाल ने कॉल रिकॉर्डिंग भी जारी की है, जिसमें ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) उनसे यह सीट पर मदद करने को कह रहीं हैं।

ममता का मोदी पर हमला- बांग्लादेश जाकर बंगाल पर भाषण दे रहे PM, यह आचार संहिता का उल्लंघन

वहीं भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी वीडियो जारी करके ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर हमला बोला है और कहा कि दीदी नंदीग्राम से चुनाव हार रही हैं। बता दें कि प्रलय पाल ने शनिवार सुबह दावा किया कि ममता बनर्जी ने खुद उन्हें फोन किया और उन्हें नंदीग्राम सीट पर जीत के लिए मदद मांगी।
प्रलय पाल ने कहा कि ममता (Mamta Banerjee)  दीदी चाहती हैं कि मैं टीएमसी के लिए काम करूं और टीएमसी में लौट जाऊं। लेकिन मेरा सुवेंदु अधिकारी और अधिकारी परिवार से घनिष्ठ संबंध है। अब मैं भारतीय जनता पार्टी के लिए काम कर रहा हूं, इसलिए मैं अपनी पार्टी से धोखा नहीं कर सकता। सोशल मीडिया पर दोनों के बीच हुई बातचीत का कथित ऑडियो भी वायरल हो रहा है।

टीएमसी ने दी सफाई

वहीं टीएमसी ने दावा किया है कि कॉल रिकॉर्डिंग की आवाज की सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है। इसलिए अभी इसे लेकर सवाल उठाना जायज नहीं है।

पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में मतदान

बता दें कि पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में मतदान होने जा रहा है। 27 मार्च को पहले चरण का मतदान होगा। एक अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान, छह अप्रैल को तीसरे चरण का, 10 अप्रैल को चौथे चरण का मतदान, 17 अप्रैल को पांचवे  चरण का मतदान, 22 अप्रैल को छठे चरण का मतदान, 26 अप्रैल को सातवें चरण का मतदान और 29 अप्रैल को आखिरी चरण का मतदान और दो मई को परिणाम आएंगे।

Related Post

CM Dhami

इंद्रमणि बडोनी की उत्तराखंड राज्य निर्माण आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका रही: सीएम धामी

Posted by - August 18, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने इंद्रमणि बडोनी ( Indramani Badoni ) की पुण्यतिथि पर नमन करते हुए…
CM Yogi

लोकसभा चुनाव ‘स्वार्थ के परिवार’ बनाम ‘मोदी के परिवार’ के बीच: योगी

Posted by - April 2, 2024 0
बरेली/बदायूं/पीलीभीत। लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत दिलाने की अपील…
CM Dhami

भारत का पुरातन वैभव पुनः लौट रहा: सीएम धामी

Posted by - April 7, 2023 0
पौड़ी/चौबट्टाखाल। मुख्य्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने चौबट्टाखाल विधानसभा क्षेत्र में 22 विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण…