MAMTA BANERJEE

ममता का मोदी पर हमला- बांग्लादेश जाकर बंगाल पर भाषण दे रहे PM, यह आचार संहिता का उल्लंघन

355 0
खड़गपुर। सीएम ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) ने कहा है कि ऐसे समय जब बंगाल में मतदान हो रहा है, उस समय पीएम बांग्लादेश दौरे पर जाते हैं। बांग्लादेश में वह पश्चिम बंगाल पर भाषण देते हैं। यह चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है।

पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। पीएम मोदी इस समय बांग्लादेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं जिसको लेकर सीएम ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) ने हमला बोला है। उन्होंने इसे आचार संहिता का सरासर उल्लंघन करार दिया।

बता दें, सीएम ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee)  ने कहा कि ऐसे समय जब बंगाल में मतदान हो रहा है, पीएम बांग्लादेश दौरे पर जाते हैं। बांग्लादेश में वह पश्चिम बंगाल पर भाषण देते हैं. यह चुनाव नियमों का उल्लंघन है।

दरअसल, ममता बैरकपुर में चुनाव प्रचार कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने मोदी के बांग्लादेश दौरे को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि ‘यहां चुनाव चल रहे हैं और वह (पीएम) बांग्लादेश जाते हैं और बंगाल पर भाषण देते हैं। यह पूरी तरह चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है।

Related Post

Anit shah

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर पहुंचे अमित शाह, शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Posted by - April 5, 2021 0
जगदलपुर। गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah)  छत्तीसगढ़ के जगदलपुर पहुंच चुके हैं। शाह के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल…

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावी रुझान: तेलंगाना में टीआरएस आगे,मप्र-छग और राजस्थान में कांग्रेस का दबदबा

Posted by - December 11, 2018 0
नई दिल्ली। आज का दिन सभी पार्टियों के लिए काफी अहम है आज पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे आने…