मुलायम सिंह यादव की बायोपिक

मुलायम सिंह यादव की बन रही है बायोपिक, टीज़र रिलीज़

330 0

लखनऊ। पिछले काफी सालों से हिंदी सिनेमा में बायोपिक बनाने का दौर चल रहा है। बीते दिनोंकई खिलाड़ियों, राजनेताओं, अ​भिनेताओं की बायोपिक देखने मिलीं। बाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ज़िंदगी को भी बड़े परदे पर दिखाया गया। अब इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का नाम जुड़ गया है। इनकी बायोपिक का फर्स्ट टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है।

मुंबई का वॉकहार्ट अस्पताल सील, 45 नर्स और तीन डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव

टीज़र में मुलायम सिंह यादव के शुरुआती दिनों की झलक दिखाई दे रही है

फिल्म का नाम ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ है। टीज़र में मुलायम सिंह यादव के शुरुआती दिनों की झलक दिखाई दे रही है। मुलायम सिंह यादव अपने जवानी के दिनों में पहलवानी करते थे। इसी को देखते हुए टीज़र में भी पहलवानी की कुछ झलकियां दिखाई दे रही हैं।

टीज़र वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है, “एक किसान के बेटे की प्रेरणादायक कहानी, जो एक राज्य का सबसे बड़ा नेता बन जाता है।”मैं मुलायम सिंह यादव’ में अमित सेठी, मिमोह चक्रवर्ती, मुकेश तिवारी, जरीना वहाब, सियाजी शिंदे, गोविंद नामदेव, सना अमीन शेख, सुप्रिया कार्णिक, जैसे कलाकार अहम किरदारों में नज़र आएंगे। फिल्म में तोषी और शारिब ने संगीत दिया है। इसका निर्देशन सुवेंदु राज घोष ने किया है।

मुलायम सिंह यादव का जन्म 22 नवंबर 1939 को यूपी के इटावा जनपद के सैफई गांव में हुआ था

बता दें कि मुलायम सिंह यादव का जन्म 22 नवंबर 1939 को यूपी के इटावा जनपद के सैफई गांव में हुआ था। वह तीन बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं। इसके अलावा 1996 से 1998 तक वह संयुक्त मोर्चा की की सरकार में रक्षा मंत्री भी रहे हैं। फिलहाल वह वर्तमान समय में समाजवादी पार्टी के संरक्षक व मैनपुरी से सांसद हैं।

Loading...
loading...

Related Post

बाइक चेक करने के बहाने गाड़ी कर देता था पार; पुलिस ने किया गिरफ्तार

बाइक चेक करने के बहाने गाड़ी कर देता था पार; पुलिस ने किया गिरफ्तार

Posted by - March 2, 2021 0
ओएलएक्स वेबसाइड के जरिए वाहन विक्रेता को ठगने वाले जालसाज को पारा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित वेबसाइड के…