CSK,ipl 2022

IPL 2022: DY पाटिल स्टेडियम की पिच में MI और CSK के बीच होगा मुकाबला

198 0

मुंबई: टाटा इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2022 के 33 वें मैच में अंक तालिका में सबसे नीचे रहने वाली टीमों – मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच संघर्ष होगा। मुंबई जहां 10वें स्थान पर है वहीं चेन्नई अंक तालिका में नौवें स्थान पर है। मुंबई की डीवाई पाटिल स्टेडियम की पिच पर आज मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच मुकाबला होगा।

MI ने जो छह मैच खेले हैं, उनमें सब हार गए हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ अपने आखिरी गेम में, उन्होंने 18 रन से खेल गंवा दिया। देवाल्ड ब्रेविस और सूर्यकुमार यादव ने क्रमशः 31 रन और 37 रन बनाए थे, लेकिन यह सब व्यर्थ चला गया। दूसरी ओर, सीएसके ने अपना आखिरी मैच गुजरात टाइटंस (जीटी) के खिलाफ खेला था, जहां हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम ने उन्हें 3 विकेट से हराया था।

रुतुराज गायकवाड़ और अंबाती रायुडू ने क्रमशः 73 रन और 46 रन बनाए थे, लेकिन उनके गेंदबाज कुल का बचाव नहीं कर सके। आमने-सामने, दोनों टीमों ने एक-दूसरे के खिलाफ 34 मैच खेले हैं, जिसमें मुंबई ने 20 मैच जीते हैं जबकि चेन्नई ने 14 मैच जीते हैं।

रोहित की पत्नी का गम अश्विन की वाइफ को बांटना पड़ा, ऐसा क्या हुआ

MI बनाम CSK मौसम पूर्वानुमान

नवी मुंबई में तापमान 57-60% आर्द्रता और 21-24 किमी / घंटा हवा की गति के साथ 33-35 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। जहां तक ​​बारिश का सवाल है तो खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

सुनील नरेन ने रचा इतिहास, IPL में 150 विकेट लेने वाले बने पहले स्पिनर

Related Post

INDvWI

INDvWI : वेस्टइंडीज ने जीता टॉस, टीम इंडिया का दिया बल्लेबाजी का न्यौता

Posted by - December 15, 2019 0
नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने और भारत को पहले बल्लेबाजी करने का…

टी20 वर्ल्ड कप: भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, स्टेडियम में एंट्री को मिली हरी झंडी

Posted by - October 4, 2021 0
नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप से पहले खबर अच्छी है। भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। आईसीसी…