IPL

IPL 2021: कोहली ने पूरा किया क्वारंटाइन पीरियड

116 0

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) रॉयल क्लब चेलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड से लौटने के बाद छह दिनों का क्वारंटीन पीरियड पूरा कर लिया है। कोहली आज टीम के पहले अभ्यास सत्र में शामिल हुए।

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज लंदन से चार्टर प्लेन के जरिए 12 सितंबर को दुबई पहुंचे थे। इसके बाद दोनों खिलाड़ी छह दिनों तक क्वारंटीन में रहे।

आरसीबी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा, “कोहली क्वारंटीन पूरा करने के बाद आरसीबी टीम से जुड़े। यहां टीम के कैंप में खुशी है क्योंकि कोहली, सिराज और कुछ हमारे विदेशी खिलाड़ी पहले नेट्स सीजन में शामिल हुए।”

जाह्नवी कपूर का जिम लुक हुआ वायरल

वीडियो में कोहली और कुछ अन्य खिलाड़ी जिन्होंने अपना क्वारंटीन पूरा किया है वह अपने-अपने किट बैग के साथ ट्रेनिंग ग्राउंड में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां इनका एबी डिविलियर्स सहित खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ ने स्वागत किया।

सिराज ने वीडियो में कहा, “सभी बल्लेबाज अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं। यह टीम के लिए अच्छा है कि ग्लेन मैक्सवेल कोहली भाई और डिविलियर्स सर सभी अच्छे फॉर्म में हैं।”

बता दें कि आरसीबी की टीम दूसरे चरण में अपना पहला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 20 सितंबर को दुबई में खेलेगी।

Related Post

Virat Kohli

IND vs ENG: 23वीं जीत के साथ कोहली ने तोड़ा स्टीव वॉ का रिकॉर्ड, घरेलू जमीन पर बनें सर्वश्रेष्ठ कप्तान

Posted by - March 6, 2021 0
अहमदाबाद । भारतीय टीम ने विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई में एक और टेस्ट मैच जीत लिया है। अहमदाबाद…
Kunwar Munindra Singh Memorial Cricket Tournament

कुंवर मुनीन्द्र सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेण्ट एसआर ग्लोबल स्कूल ने जीता

Posted by - February 19, 2021 0
लखनऊ। काॅल्विन ताल्लुकेदार्स काॅलेज के प्रांगण में 12 कुंवर मुनीन्द्र सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेण्ट का फाइनल मैच का समापन हो…
भारतीय गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन

IND vs NZ : भारतीय गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन, न्यूजीलैंड से मिला 133 रन का लक्ष्य

Posted by - January 26, 2020 0
नई दिल्ली। न्यूजीलैंड और भारत के बीच पांच टी-20 मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को ऑकलैंड के ईडन…