Hardik Pandya

हार्दिक पंड्या को IPL 2022 का खिताब जीतने पर मिला खास गिफ्ट

261 0

नई दिल्ली: हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने आईपीएल IPL 2022 में अपने प्रदर्शन से सबको चौंकाया। उन्होंने चोट के बाद आईपीएल के जरिए ही मैदान पर वापसी की थी और उनके लिए यह यादगार रही। पहले ही सीजन में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की कप्तानी करते हुए हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने आईपीएल का खिताब जीता। उनकी टीम ने फाइनल में राजस्थान रॉयल्स (RR) को हराते हुए डेब्यू सीजन में चैम्पियन बनने का कारनामा किया।

हार्दिक ने फाइनल में भी दमदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 3 विकेट लेने के साथ ही 34 रन की पारी खेली थी। इसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। अब हार्दिक को आईपीएल का खिताब जीतने पर एक खास गिफ्ट मिला है। हार्दिक ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसकी तस्वीर शेयर की है।

हाईकोर्ट से झटका, ED की पूछताछ में सत्येंद्र जैन नहीं रख सकते वकील

हार्दिक को गिफ्ट के तौर पर एक कस्टमाइज पेंडेंट मिला है, जिस पर एक तरफ गुजरात टाइटंस और दूसरी तरफ आईपीएल 2022 चैम्पियंस लिखा हुआ है। यह गिफ्ट पाकर हार्दिक बहुत ज्यादा खुश है और उनकी पत्नी नताशा ने इससे जुड़ा एक वीडियो भी बनाया है, जिसके बैकग्राउंड में गुजरात टाइटंस का एंथम सॉन्ग सुनाई दे रहा है।

चंपावत उपचुनाव: सीएम धामी की ऐतिहासिक जीत, बोले- जनता का आभारी हूं

Related Post

शाहीन अफरीदी ने अच्छी गेंदबाजी कर हमारे बल्लेबाजों पर दबाव बनाया- कोहली

Posted by - October 25, 2021 0
नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी की जमकर तारीफ की। आफरीदी…
Rohit Sharma

रोहित शर्मा ने पूरे किए 15 साल, भावुक नोट लिखकर फैंस को बोला-धन्यवाद

Posted by - June 23, 2022 0
नई दिल्ली: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) यूके में हैं और पिछले साल से पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट की तैयारी…
Viswanathan Anand

नॉर्वे शतरंज: विश्वनाथन आनंद ने विश्व चैंपियन मैग्नस कार्लसन को दी मात

Posted by - May 31, 2022 0
ओस्लो। भारतीय ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद (Viswanathan Anand ) ने मंगलवार को नॉर्वे शतरंज के ब्लिट्ज इवेंट के सातवें दौर में…