Mohammed Shami

मोहम्मद शमी ने रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल को इतने लाख रुपये में खरीदी

241 0

नई दिल्ली: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपनी टीम गुजरात टाइटंस के साथ IPL2022 ट्रॉफी उठाने के बाद खुद को एक नई रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी (Royal Enfield Continental GT 650) उपहार में दी है। शमी ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने गैरेज में नई एंट्री का खुलासा किया। क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 बाइक का टॉप-वेरिएंट खरीदा जो क्रोम फिनिश्ड फ्यूल टैंक के साथ आता है और इसकी कीमत 3.31 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 वर्तमान में कंपनी का प्रमुख उत्पाद है और इसे 2018 में रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 के साथ भारत में लॉन्च किया गया था। लॉन्च के बाद से, कैफे रेसर दुनिया भर में बाइक उत्साही लोगों के लिए एक लोकप्रिय विकल्प रहा है। यहां भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी द्वारा खरीदी गई रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 के बारे में जानने की जरूरत है।

Royal Enfield Continental GT 650 को एक सच्चे कैफे रेसर का सिल्हूट मिलता है। बाइक सिंगल-सीट काउल, क्लिप-ऑन हैंडलबार, रियर-सेट फुटरेस्ट और अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट के साथ आती है जो आक्रामक लुक प्रदान करती है। यह बाइक Royal Enfield द्वारा निर्मित सबसे बड़े और सबसे शक्तिशाली इंजन द्वारा संचालित है। 648cc का इंजन 47 हॉर्सपावर और 52Nm का टार्क पैदा करने में सक्षम है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। वर्ल्ड मोटरसाइकिल टेस्ट साइकिल (WMTC) के अनुसार बाइक का माइलेज 25.5 kmpl बताया जा रहा है।

कानपुर हिंसा पर कार्रवाई, मास्टर माइंड के करीबी के घर चला बुलडोजर

कॉन्टिनेंटल जीटी में दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक पर बायब्रे (ब्रेम्बो द्वारा) ट्विन पिस्टन कैलिपर्स, डुअल चैनल एबीएस, 130 सेक्शन का रियर टायर, 36 स्पोक एल्युमिनियम अलॉय रिम्स, स्लिपर क्लच, 202 किलोग्राम का कर्ब वेट, 174 का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है। मिमी, और एक स्टील ट्यूबलर फ्रेम। बाइक 12.5-लीटर फ्यूल टैंक के साथ आती है और दावा किया जाता है कि इसकी टॉप स्पीड 160 किमी / घंटा से अधिक है।

हमारा दामन तो लोगों ने दागदार कर दिया: आज़म खान

Related Post

पदक की उम्मीद टूटी सुपरमॉम मैरीकॉम टोक्यो ओलंपिक से, कड़े मुक़ाबले के बाद हुई बाहर

Posted by - July 29, 2021 0
छह बार की विश्व चैंपियन और 2012 लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता मैरीकॉम को प्री क्वार्टरफाइनल में हार का सामना…