Shehnaz Gill

जंपसूट में नजर आईं शहनाज गिल, इंस्टाग्राम पर शेयर की जबरदस्त तस्वीर

129 0

मुंबई: शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने हाल ही में एक फोटोशूट से कुछ आश्चर्यजनक शॉट्स साझा करने के बाद अपने प्रशंसकों को सांस लेने के लिए छोड़ दिया है। अभिनेत्री ने जब अपनी तस्वीरें साझा कीं तो सभी को चौंका दिया, और वह उनमें प्यारी लग रही थी। शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने स्मोकी आईज और स्टनिंग मेकअप (Stunning makeup) के साथ बेज जंपसूट (Jumpsuit) पहना था। फ्लफी पोनीटेल और गोल्ड लीफ चोकर नेकलेस ने उनके पहनावे को मिडास टच दिया। हर कोई युवा दिवा के बारे में पागल है, जो समझती है कि स्टाइल के साथ कैसे मारना है।

शहनाज गिल के प्रशंसकों ने उनकी इंस्टाग्राम फोटो पर उनकी सुंदरता, शैली और आत्मविश्वास की कई शब्दों के साथ प्रशंसा की। उनके प्रशंसकों ने उन्हें सुंदर, सुंदर, अद्भुत, वाह, अविश्वसनीय रूप से हॉट बताते हुए उनकी प्रशंसा की है। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। उनमें से एक बिग बॉस 13 की प्रतियोगी शहनाज गिल थी जो फिल्म के घटनाक्रम से परेशान थी। हालांकि, आधिकारिक घोषणा का इंतजार किया जा रहा है।

मोहम्मद शमी ने रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल को इतने लाख रुपये में खरीदी

इसी बीच अब फिल्म को लेकर ताजा खबर सामने आई है। प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने साझा किया, “शहनाज गिल ने सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जबकि फिल्म का पहला शेड्यूल हैदराबाद की तुलना में मुंबई में शुरू होगा और उसके बाद भारत के उत्तरी शहरों में शुरू होगा।” जबकि फिल्म के बारे में कई धारणाएं चारों ओर घूम रही हैं, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि बॉलीवुड में इतना बड़ा डेब्यू करना हर नवागंतुक और महत्वाकांक्षी अभिनेता का सपना होता है। यह शहनाज़ के करियर के लिए एक बड़े अवसर के रूप में आया है। निश्चित रूप से उसके लिए एक बड़ा मोड़ होगा।

कानपुर हिंसा: मास्टर माइंड हयात के करीबी के घर चला बाबा का बुलडोजर

Related Post

ankita

अंकिता ने पति विक्की के साथ शेयर की रोमांटिक फोटोज, ट्रोल्स बोले…

Posted by - May 13, 2022 0
मुंबई। पवित्र रिश्ता से सुर्खियों में छाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अक्सर ट्रोलिंग का सामना करती रहती हैं। हर…
tapsee

66वां फिल्मफेयर अवॉर्ड्स: ‘गुलाबो सिताबो’ का जलवा, इरफान और तापसी पन्नू बेस्ट एक्टर

Posted by - March 28, 2021 0
मुबई। 66वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (66th Filmfare Awards) का एलान कर दिया गया है। कोरोना वायरस ने दुनिया में बहुत सी…
Kajol

काजोल की ‘त्रिभंगा’ जनवरी में ऑनलाइन होगी रिलीज

Posted by - November 24, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) की फिल्म ‘त्रिभंगा’ ऑनलाइन अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। यह जानकारी काजोल ने इंस्टाग्राम…