Ananya Pandey

अनन्या पांडे ने सेक्सी ब्लू बिकिनी में इंस्टाग्राम पर बढ़ाई गर्मी

215 0

मुंबई: अनन्या पांडे (Ananya Pandey) बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश और टैलेंटेड यंग डीवाज में से एक हैं, उन्होंने कम समय में बॉलीवुड (Bollywood) में अपना बड़ा नाम बनाया है। अपने ड्रेसिंग सेंस और आउटफिट्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली अनन्या पांडे अब बिकिनी लुक (Bikini look) में जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। बिकिनी में अनन्या की लेटेस्ट तस्वीरें फैंस को खूब इंप्रेस कर रही हैं।

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर शूट के दिनों की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की, जो वायरल हो गई। अभिनेत्री छवियों के लिए एक मुद्रित कवर-अप के साथ एक स्टाइलिश बिकनी सेट में दिखाई दें रही है। अनन्या ने पोस्ट को कैप्शन लिखा, “जब निरंतरता की तस्वीरें गेहराइयां डेज़्ज़ के लिए इतनी बुरी नहीं हैं।” अनन्या रेड कार्पेट आउटिंग से लेकर फिल्मों के प्रमोशनल लुक तक हर लुक में तारीफ के काबिल नजर आती हैं। प्रिंटेड कवर-अप के साथ पेस्टल रंग के बिकनी सूट में उनकी यह नई थ्रोबैक फोटो हमारी बात को साबित करती है।

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए सुहाना ने लिखा, “ओह वाह।” अनन्या ने अपने पेस्टल ब्लू बिकिनी सेट को ऑरेंज कलर के कवर-अप से कवर किया था। इसमें एक खुला मोर्चा, एक प्रवाहमय सिल्हूट और एक सफेद पत्ती का पैटर्न है। अनन्या ने अपने लुक को थोड़ा मेकअप, साइड-पार्टेड और ओपन ट्रेस, ब्लू ट्रॉपिकल प्रिंट स्लिप-ऑन सैंडल, एक छोटा ब्रेसलेट और एक सुंदर पेंडेंट के साथ एक स्लीक चेन के साथ पूरा किया।

यह भी पढ़ें: शादी के कार्ड पर ‘KGF 2’ के फैन ने छपवाया फनी डायलॉग, जरूर देखें

Related Post

Rakul Preet Singh

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह कोरोना पॉजिटिव, ​हुईं आइसोलेट

Posted by - December 22, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। यह जानकारी रकुल ने सोशल मीडिया अकाउंट…

जैकलीन फर्नांडिस ने फोटो पोस्ट पर फैंस का ऐसा रहा रिएक्शन

Posted by - June 8, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपनी फिटनेस और लुक्स के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में जैकलीन ने…

लव सेक्स और धोखा’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले राजकुमार आज मना रहे अपना 34वां जन्मदिन

Posted by - August 31, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड में शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले राजकुमार राव अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड…