rohit sharma

रोहित की पत्नी का गम अश्विन की वाइफ को बांटना पड़ा, ऐसा क्या हुआ

215 0

रोहित(Rohit) शर्मा और विराट कोहली को आईपीएल के मौजूदा सीजन में करना पड़ रहा संघर्ष

क्रिकेट का खेल निराला है। एक ही सीजन में सितारे अपनी दिशा बदल लेते हैं और खिलाड़ी की दशा बिगड़ जाती है। इसे किस्मत कहिए या खेल, भारतीय क्रिकेट के बड़े सितारे इस समय बिखरे नजर आते हैं। रोहित(Rohit) शर्मा और विराट कोहली को जितनी असफलता आईपीएल के मौजूदा सीजन में मिली उतनी कभी नहीं मिली। कोहली हार-झक मारकर किसी तरह संघर्ष करते हुए एक अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे लेकिन वह टीम के काम नहीं आया क्योंकि जीत फिर भी विपक्षी टीम को मिली।

Sourav Ganguly ने IPL के इस खिलाड़ी की जमकर की तारीफ

दो चर्चित पत्नियों के हावभाव देखे गए दूसरी ओर रोहित(Rohit) शर्मा हैं जो कप्तानी के साथ बैटिंग के मोर्चे पर बुरी तरह मात खाते नजर आए हैं। मुंबई इंडियंस की टीम लगातार 8 मैच हारी और फिर उनको राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत नसीब हुई। लेकिन इस जीत में भी बल्लेबाज रोहित पूरी तरह फ्लॉप रहा जिसने 2 ही रनों का योगदान किया। शनिवार को हुए इन मुकाबलों में दो चर्चित पत्नियों के हावभाव देखे गए। विराट की पत्नी अनुष्का फिल्मी लुक में कोहली के लिए चिल्लाती हुई देखी गईं तो रोहित की पत्नी रितिका सजदेह पति की नाकामयाबी पर गम के सागर में डूब गईं।

पीवी सिंधू ने BAC में जीता कांस्य पदक

ये क्या हुआ- राजस्थान रॉयल्स ने पहले बैटिंग करते हुए केवल 158 ही रन बनाए थे जिसके जवाब में खेलने उतरी मुंबई इडियंस को रोहित(Rohit) और ईशान किशन जैसे महंगे खिलाड़ियों से बड़ी उम्मीदें थे लेकिन हिटमैन के नाम से चर्चित रोहित शर्मा केवल 2 रन बनाकर आउट हो गए। शर्मा को आउट करने वाला बॉलर भी चर्चा का विषय है क्योंकि पारी की शुरुआती गेंदों को इस बार रविचंद्रन अश्विन डाल रहे थे। अश्विन एक छोर पर स्पिन करने का जिम्मा संभाल रहे थे। उन्होंने रोहित(Rohit) को एक गेंद फेंकी जिसको हिट करने में कप्तान साहब मिस टाइम कर गए और यह सीधी डेरियल मिशेल के हाथों में चली गई।

Related Post

इरफान पठान

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इरफान पठान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

Posted by - January 4, 2020 0
नई दिल्ली। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इरफान पठान ने शनिवार शाम को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का एलान किया…

इतिहास के पन्नों में दर्ज जीएस लक्ष्मी का नाम, ICC Event की बनी पहली महिला मैच रेफरी

Posted by - October 11, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ने ICC पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप क्वालिफायर 2019 के लीग चरण के लिए मैच अधिकारियों की लिस्ट…

रमीज राजा ने किया बड़ा खुलासा, भारत की फंडिंग से चल रहा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड

Posted by - October 8, 2021 0
इस्लामाबाद। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा है कि अगर भारतीय क्रिकेट बोर्ड आईसीसी की फंडिंग बंद…