Bus

दिल्ली परिवहन निगम की बस में लगी भीषड़ आग, मची चीखपुकार

75 0

नई दिल्ली: दिल्ली परिवहन निगम (Delhi Transport Corporation) की एक वातानुकूलित बस (Bus) में बुधवार को आग लग गई, जो दक्षिण पश्चिम दिल्ली में फैल गई और कुछ दुकानें जल गईं। उन्होंने बताया कि दमकल विभाग को दोपहर 2.21 बजे महिपालपुर (Mahipalpur) इलाके में आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद दमकल की नौ गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। दोपहर 3.40 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया। एक अधिकारी ने कहा कि शीतलन प्रक्रिया चल रही है।

पुलिस के अनुसार, बस में आग लगने के समय लगभग 20 यात्री सवार थे, लेकिन वे सुरक्षित रूप से वाहन से उतर गए। दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, “शुरुआत में दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर भेजी गईं, लेकिन आग बहुत बड़ी थी और यह कुछ दुकानों में फैल गई।” “बाद में, दमकल की और गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।” अधिकारियों ने कहा कि एयर कूलर बेचने वाले कम से कम तीन आउटलेट क्षतिग्रस्त हो गए।

 

यह भी पढ़ें: विश्व स्वास्थ्य दिवस 2022: जानिए इसका इतिहास और महत्व

एक बयान में, टाटा मोटर्स के प्रवक्ता ने कहा, “नई दिल्ली में सीएनजी बसों में से एक में एक दुर्भाग्यपूर्ण आग की घटना हुई। सौभाग्य से, किसी को कोई चोट नहीं आई। हालांकि हम विशिष्ट जांच पर टिप्पणी करने में असमर्थ हैं, हम विस्तार करेंगे कारण की पहचान करने में अधिकारियों को हमारा पूरा सहयोग। टाटा मोटर्स सार्वजनिक परिवहन के लिए सुरक्षित और उच्च गुणवत्ता वाले वाहनों की पेशकश के लिए प्रतिबद्ध है।”

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों में आज का दिन शुभ, देखें रेट

Related Post

Gokulpuri

बिग ब्रेकिंग: गोकुलपुरी में लगी भीषड़ आग, कई झोंपड़ियां जलकर खाक

Posted by - March 12, 2022 0
नई दिल्ली: पूर्वोत्तर दिल्ली (Northeast Delhi) के गोकुलपुरी (Gokulpuri) इलाके में शनिवार तड़के झोंपड़ियों में आग लगने से सात लोगों…
NIKITA TOMAR

निकिता मर्डर केस में मुख्य आरोपी तौसीफ और रेहान दोषी करार, शुक्रवार को आएगा फैसला

Posted by - March 24, 2021 0
फरीदाबाद । निकिता तोमर हत्याकांड (Nikita Murder Case)  में फास्ट ट्रैक कोर्ट ने तौसीफ और रेहान को दोषी करार दिया…