Bus

दिल्ली परिवहन निगम की बस में लगी भीषड़ आग, मची चीखपुकार

264 0

नई दिल्ली: दिल्ली परिवहन निगम (Delhi Transport Corporation) की एक वातानुकूलित बस (Bus) में बुधवार को आग लग गई, जो दक्षिण पश्चिम दिल्ली में फैल गई और कुछ दुकानें जल गईं। उन्होंने बताया कि दमकल विभाग को दोपहर 2.21 बजे महिपालपुर (Mahipalpur) इलाके में आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद दमकल की नौ गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। दोपहर 3.40 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया। एक अधिकारी ने कहा कि शीतलन प्रक्रिया चल रही है।

पुलिस के अनुसार, बस में आग लगने के समय लगभग 20 यात्री सवार थे, लेकिन वे सुरक्षित रूप से वाहन से उतर गए। दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, “शुरुआत में दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर भेजी गईं, लेकिन आग बहुत बड़ी थी और यह कुछ दुकानों में फैल गई।” “बाद में, दमकल की और गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।” अधिकारियों ने कहा कि एयर कूलर बेचने वाले कम से कम तीन आउटलेट क्षतिग्रस्त हो गए।

 

यह भी पढ़ें: विश्व स्वास्थ्य दिवस 2022: जानिए इसका इतिहास और महत्व

एक बयान में, टाटा मोटर्स के प्रवक्ता ने कहा, “नई दिल्ली में सीएनजी बसों में से एक में एक दुर्भाग्यपूर्ण आग की घटना हुई। सौभाग्य से, किसी को कोई चोट नहीं आई। हालांकि हम विशिष्ट जांच पर टिप्पणी करने में असमर्थ हैं, हम विस्तार करेंगे कारण की पहचान करने में अधिकारियों को हमारा पूरा सहयोग। टाटा मोटर्स सार्वजनिक परिवहन के लिए सुरक्षित और उच्च गुणवत्ता वाले वाहनों की पेशकश के लिए प्रतिबद्ध है।”

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों में आज का दिन शुभ, देखें रेट

Related Post

राकेश टिकैत का बड़ा एलान, अब दिल्ली में संसद पर जाकर देंगे धरना

Posted by - October 21, 2021 0
नई दिल्ली। किसान प्रदर्शनकारियों द्वारा रास्ता रोके जाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में बृहस्पतिवार को हुई सुनवाई के कुछ देर बाद ही…
Agneepath

24 जून को संयुक्त किसान मोर्चा करेंगे अग्निपथ योजना का देशव्यापी विरोध प्रदर्शन

Posted by - June 20, 2022 0
नई दिल्ली: किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने सोमवार को कहा कि किसान सामूहिक संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) 24…