Mohammad Zubair

मोहम्मद जुबैर को किया गिरफ्तार, पुलिस को इलेक्ट्रॉनिक उपकरण सौंपने से किया इनकार

256 0

नई दिल्ली: फैक्ट चेकर व ऑल्ट न्यूज़ के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर (Mohammad Zubair) को धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है। पुलिस की IFSO यूनिट ने सेक्शन 153 ए और 295 ए के तहत जुबैर को गिरफ्तार किया है। तथ्य-जांच वेबसाइट ऑल्ट न्यूज़ के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर (Mohammad Zubair) ने 2018 में इस्तेमाल किए गए इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को सौंपने से इनकार कर दिया है, जब उन्होंने कथित तौर पर एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था, जिससे उन्हें जेल में डाल दिया गया था।

मोहम्मद जुबैर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की IFSO (इंटेलिजेंस फ्यूजन एंड स्ट्रैटेजिक ऑपरेशंस) टीम ने सोमवार शाम को हिरासत में ले लिया। जांच अधिकारी ने कहा कि जांच में भाग लेने के लिए उन्हें CRPC की धारा 41 ए (पुलिस अधिकारी के समक्ष उपस्थिति का नोटिस) के तहत नोटिस दिया गया था। हालांकि, उन्होंने कहा कि जुबैर उनसे पूछे गए अधिकांश सवालों का जवाब नहीं दे रहे थे और जांच में मदद नहीं कर रहे थे।

मैरी मारा का नदी में डूबने से निधन, तैराकी के दौरान गई जान

Related Post

Dhami's bulldozer ran on illegal tombs

अवैध मजारों को तोड़ने में धामी का बुलडोजर व्यस्त, कुछ क्षेत्रों में विरोध हुआ

Posted by - May 15, 2023 0
देहारादून। राज्य में लैंड जिहाद (Land Jihad) के खिलाफ धामी सरकार (Dhami Government) का बुलडोजर (Bulldozer) सरकारी और वन विभाग…