Desi Ghee

देसी घी से भरा टैंकर पलटते ही बर्तन लेकर भरने लगे लोग, चालक दबा रहा

228 0

सिरोही: कभी-कभी किसी का नुकसान लोगो के लिए फायदा बन जाता है ठीक ऐसा वाक्य राजस्थान के सिरोही जिले में देखने को मिला। स्वरूपगंज इलाके में देसी घी (Desi Ghee) से भरा एक टैंकर पलट इसकी खबर लगते ही इलाके भर से घी लूटने के लिये बगदड मच गई। टैंकर पलटने से चालक उसी में दबा रह गया लेकिन उसे किसी ने नहीं निकाला और घी लूटने में लगे रह गए। इस हादसे की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को किसी तरह से ट्रैंकर से बाहर निकालकर उसे इलाज के लिए एम्बुलेंस से स्थानीय अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने बताया कि, स्वरूपगंज इलाके में शनिवार को देसी घी से भरा टैंकर गांधी धाम से रुद्रपुर जा रहा था तभी हाईवे पर वह अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया और उसी में फस गया। टैंकर पलटते ही उसमें से घी सड़क और उसके पास बने नालों में बहने लगा। इसे देखते आसपास स्थित होटल और ढाबे के कर्मचारी घी बटोरने के लिये बोतलें, ड्रम और कई तरह के बर्तन लेकर वहां पहुंच गये।

करीब 3 घंटे तक लोग हाईवे पर घी को बर्तनों में भरने के लिये मशक्कत करते रहे। बाद में पुलिस को देखकर कुछ लोग वहां से भाग गये जबकि पुलिस ने भीड़ को वहां से हटाने की कोशिश की फिर भी कुछ डटे रहे। इस पर पुलिस ने सख्ती से उन सभी को हटाया।

अनूपपुर में भीषण सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस पलटी

हाईवे पर घी बिखर जाने से वहां दुपहिया वाहन चालकों के फिसलने का अंदेशा बना रहा। इस तरह लोगो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस दौरान पुलिसकर्मी भी दुपहिया वाहन चालकों को दूसरे रास्ते से जाने को कहा। इस पुलिस किसी तरह से टेंकर को हटाकर सड़क को साफ कराने की कोशिश कर रही है।

70 साल के पुतिन की प्रेमिका प्रेग्नेंट, बनने वाले है पिता!

Related Post

Ranjit Das

बागेश्वर उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रत्याशी रंजीत दास भाजपा में शामिल

Posted by - August 12, 2023 0
देहरादून। बागेश्वर उपचुनाव से पहले कांग्रेस (Congress) को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी रंजीत दास (Ranjit Das) ने…
Yogi Adityanath

गोरखपुर की होली: गोरक्षपीठाधीश्वर की अगुवाई में चटक होते हैं सामाजिक समरसता के रंग

Posted by - March 22, 2024 0
गोरखपुर। गुरु गोरखनाथ (Guru Gorakhnath) की साधना स्थली गोरखपुर में होली का उल्लास सामाजिक समरसता के चटक रंगों में उफान…
CM Dhami

38वें राष्ट्रीय खेलों के आयोजन के लिए उच्चाधिकार समिति का किया जाए गठन: सीएम धामी

Posted by - July 6, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने अगले वर्ष 2024 में 38वें राष्ट्रीय खेलों के आयोजन को भव्यता और गरिमा के साथ…