Putin

70 साल के पुतिन की प्रेमिका प्रेग्नेंट, बनने वाले है पिता!

223 0

मॉस्को: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन एक बार फिर पिता बनने वाले हैं। 70 साल के व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) की प्रेमिका अलीना कबाएवा (39) उनके बच्चे की मां बनेगी। इन दोनों का ये तीसरा बच्चा होने वाला है। पुतिन की गर्लफ्रेंड एक ओलंपिक विजेता जिमनास्ट है। इन्हे कभी “रूस की सबसे लचीली महिला” कहा जाता है। कबाएवा 2007-2014 के बीच क्रेमलिन की सांसद भी रही हैं।

रूस की सबसे योग्य महिला करार दिए जाने के बाद, अप्रैल 2008 में उनके अफेयर की अफवाहें फैलने लगीं। रूसी अखबार मोस्कोवस्की कॉरेस्पोंडेंट नेखबर में दावा किया था कि पुतिन ने अपनी पत्नी ल्यूडमिला पुतिना को तलाक देकर कबाएवा से शादी करने जा रहे हैं। क्रेमलिन ने खबर का खंडन करते हुए अपना अखबार बंद कर दिया था।

खराब मौसम की वजह से केदारनाथ यात्रा में नो एंट्री, श्रद्धालुओं पर लगाया ब्रेक

एक स्‍थानीय अखबार ने खुलासा किया था कि अलीना को साल 2015 में स्विटजरलैंड में और साल 2019 में मास्‍को में दो बेटे हुए थे। मिरर की रिपोर्ट के अनुसार अलीना रूस में एक क्रेमलिन समर्थक मीडिया ग्रुप की बॉस हैं और रूस की टॉप सेलिब्रिटी में से एक हैं। रूसी फोटोग्राफर मिखाइल कोरोलोव ने एक फोटोशूट में उनकी तस्वीरें खींचने के बाद उन्हें ‘फुल ऑफ सेक्स’ बताया था।

सीएम धामी ने कैम्प कार्यालय में बीज बम अभियान सप्ताह का किया शुभारंभ

Related Post

कोरोनावायरस इफेक्ट

कोरोनावायरस इफेक्ट : इन्दौर में होने वाला आईफा अवार्ड समारोह स्थगित

Posted by - March 6, 2020 0
भोपाल। इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) अवार्ड 2020 के आयोजकों ने कोरोनावायरस के संक्रमण की चिंताओं के मद्देनजर 27 से…
टी-20 विश्वकप

टी-20 विश्वकप पर भी मंडरा रहा है खतरा , मई में स्पष्ट हो पाएगी तस्वीर

Posted by - April 16, 2020 0
मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया में इस साल अक्टूबर-नवम्बर में होने वाले टी-20 विश्व कप को लेकर तस्वीर अगले महीने स्पष्ट हो पाएगी।…