Anuppur

अनूपपुर में भीषण सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस पलटी

185 0

अनूपपुर: मध्यप्रदेश के अनूपपुर (Anuppur) में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां के जैतहरी थाना क्षेत्र बैहर घाट में रविवार की सुबह यात्रियों से भरी बस पलट गई। इस हादसे में करीब 12 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल यात्रियों को जैतहरी और पुष्पराजगढ़ अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। गंभीर रूप से घायलों को अनूपपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, जैतहरी थाना क्षेत्र में गहरवार ट्रेवल्स की बस अमरकण्टक से अनूपपुर आ रही थी। किरर घाट बंद होने से डायवर्सन रूट से बस आ रही थी। यात्रियों के अनुसार बस चालक बेपरवाह ढंग से बस चला रहा था। बस अनियंत्रित होकर जैतहरी थानांतर्गत बैहर घाट में जाकर पलट गई और चीख पुकार मचने लगा। हादसे में कई यात्री घायल हो गए, जिसमें से 12 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

70 साल के पुतिन की प्रेमिका प्रेग्नेंट, बनने वाले है पिता!

सूचना का बाद जैतहरी और राजेन्द्रग्राम पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को रेस्क्यू कर जैतहरी और पुष्पराजगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं गंभीर रूप से घायल यात्रियों को अनूपपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

खराब मौसम की वजह से केदारनाथ यात्रा में नो एंट्री, श्रद्धालुओं पर लगाया ब्रेक

Related Post

फोन नंबर के ट्रैक होने के डर को दूर करने के लिए इन कोड्स के जरिये पता करें स्टेटस

Posted by - January 13, 2020 0
टेक न्यूज। लगातार बदलती इस दुनिया में तकनीक नई जानें कितने कदम आगे चल चुकी हैं। आज इसी तकनीक के…
एटीएस को सौदागार सदर की पत्नी की तलाश

एटीएस को सौदागार सदर की पत्नी की तलाश

Posted by - March 30, 2021 0
जाली नोटों का अवैध कारोबार करने वाले तस्करों ने लॉकाडाउन के बाद सूबे में एक बार फिर अपनी जड़ें मजबूत करनी शुरू कर दी है। इसका खुलासा आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) द्वारा पांच दिन पूर्व नोएडा से गिरफ्तार किये गये जाली नोटों के सौदागर सदर अली ने पूछताछ में किया है एटीएस को सदर की फरार पत्नी की सरगर्मी से तलाश है उस पर पच्चीस हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है इसके साथ ही एटीएस सदर के अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह की ब्रेन हैमरेज से हुई मौत एटीएस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक सदर अली की पत्नी मुमताज की तलाश में टीमें लगायी गयी हैं। गिरफ्तार किये गये सदर अली ने अपना नेटवर्क बरेली, कानपुर नगर व लखनऊ समेत अन्य शहरों में फैला रखा था। वह यूपी के कई तस्करों को पाकिस्तान से आने वाले जाली नोटों की सप्लाई करता था। बीते कुछ माह में भी नकली नोटों की सप्लाई किए जाने के तथ्य सामने आए हैं। सदर के जरिये इस गिरोह से जुड़े सप्लायरों की तलाश की जा रही है। पूर्व में पकड़े गए कई तस्करों के बारे में भी पड़ताल शुरू की गई है। गिरफ्तार किये गये तस्कर सदर से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि यूपी में बांदा से जुड़े कई गिरोह पश्चिम बंगाल से जाली नोट लाकर उनकी सप्लाई लखनऊ समेत अन्य शहरों, एनसीआर व दिल्ली तक कर रहे हैं। पूर्व में इस गिरोह के कई सदस्य पूर्व में पकड़े भी जा चुके हैं। उनसे भी पूछताछ में सामने आया था कि जाली नोट पाकिस्तान से बंगलादेश व नेपाल के जरिये यहां सप्लाई किए जा रहे हैं।गौरतलब है कि जाली नोटों की तस्करी में वांछित चल रहे मालदा (पश्चिम बंगाल) निवासी 25 हजार रुपये के इनामी सदर अली को 24 मार्च को एटीएस ने नोएडा के महामाया फ्लाई ओवर के पास गरिफ्तार किया था। रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव…