रोहित को होना चाहिए इंडिया टी-20 टीम का कप्तान: माइकल वॉन

223 0

मनोरंजन डेस्क.    रोहित शर्मा की कप्तानी का हुनर किसी से नही छिपा है. अपनी कप्तानी में रोहित ने अपनी टीम मुंबई इंडियंस को पांचवीं बार इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) का खिताब जितवाया है. जोकि अब तक का आईपीएल का रिकॉर्ड बन चुका है. इसलिए रोहित की जितनी तारीफ़ की जाए वो कम है. ऐसे में रोहित शर्मा को भारतीय टीम का टी20 कप्तान बनाने की बात की जा रही है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी इस बात का समर्थन करते हुए कहा है कि रोहित शर्मा को टीम इंडिया का टी20 टीम का कप्तान बनना चाहिए.

IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने 5वीं बार ट्रॉफी जीतकर रचा इतिहास!

माइकल वॉन ने मुंबई इंडियंस के IPL2020 जीतने के बाद ट्विटर पर कप्तान रोहित की तारीफ़ करते हुए कहा कि, “बिना किसी सवाल के रोहित शर्मा को भारत के टी-20 टीम का कप्तान बनना चाहिए. वह एक शानदार कप्तान हैं. वह अच्छे से जानते हैं कि टी-20 मैच कैसे जीते जाते हैं. इससे कोहली को बतौर खिलाड़ी खुलकर खेलने का मौका मिलेगा. रोहित भारत में टी20 फॉर्मेट का सर्वश्रेष्ठ कप्तान है. आप देखेंगे कि दुनिया के कई देशों में खिलाड़ी अलग अलग फॉर्मेट की कप्तानी करते हैं.”

पूर्व कप्तान माइकल वॉन से पहले, पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर भी रोहित को भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित ओवरों का कप्तान बनाने की बात कर चुके हैं.  गंभीर का मानना है कि अगर आगामी दिनों में रोहित शर्मा को भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित ओवरों का कप्तान नहीं बनाया जाता है तो यह शर्मनाक होगा और इससे भारतीय क्रिकेट का नुकसान होगा.

गौरतलब है कि 2013, 2015, 2017 , 2019 और अब 2020 में भी मुंबई इंडियंस(MI) ने आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया और और ये सारे खिताब उसने रोहित शर्मा की कप्तानी में रह कर जीते हैं.

Loading...
loading...

Related Post

Astronaut Kalpna Chawla's Biopic

अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला की बायोपिक में किरदार निभाना चाहती हैं वाणी कपूर

Posted by - August 6, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर सिल्वर स्क्रीन पर अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला का किरदार निभाना चाहती हैं। यह बात उन्होंने…
चुनाव आयोग सख्त

योगी, माया के बाद चुनाव आयोग ने आजम और मेनका के चुनाव प्रचार पर लगाई रोक

Posted by - April 16, 2019 0
लखनऊ। सीएम योगी और मायावती के खिलाफ कार्रवाई के बाद चुनाव आयोग ने केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और सपा पार्टी…
Urmila Matondkar

उर्मिला मातोंडकर बनीं शिवसैनिक, उद्धव ठाकरे ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

Posted by - December 1, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar)  महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना का मंगलवार को दामन थाम लिया है। उन्होंने…