रोहित को होना चाहिए इंडिया टी-20 टीम का कप्तान: माइकल वॉन

728 0

मनोरंजन डेस्क.    रोहित शर्मा की कप्तानी का हुनर किसी से नही छिपा है. अपनी कप्तानी में रोहित ने अपनी टीम मुंबई इंडियंस को पांचवीं बार इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) का खिताब जितवाया है. जोकि अब तक का आईपीएल का रिकॉर्ड बन चुका है. इसलिए रोहित की जितनी तारीफ़ की जाए वो कम है. ऐसे में रोहित शर्मा को भारतीय टीम का टी20 कप्तान बनाने की बात की जा रही है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी इस बात का समर्थन करते हुए कहा है कि रोहित शर्मा को टीम इंडिया का टी20 टीम का कप्तान बनना चाहिए.

IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने 5वीं बार ट्रॉफी जीतकर रचा इतिहास!

माइकल वॉन ने मुंबई इंडियंस के IPL2020 जीतने के बाद ट्विटर पर कप्तान रोहित की तारीफ़ करते हुए कहा कि, “बिना किसी सवाल के रोहित शर्मा को भारत के टी-20 टीम का कप्तान बनना चाहिए. वह एक शानदार कप्तान हैं. वह अच्छे से जानते हैं कि टी-20 मैच कैसे जीते जाते हैं. इससे कोहली को बतौर खिलाड़ी खुलकर खेलने का मौका मिलेगा. रोहित भारत में टी20 फॉर्मेट का सर्वश्रेष्ठ कप्तान है. आप देखेंगे कि दुनिया के कई देशों में खिलाड़ी अलग अलग फॉर्मेट की कप्तानी करते हैं.”

पूर्व कप्तान माइकल वॉन से पहले, पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर भी रोहित को भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित ओवरों का कप्तान बनाने की बात कर चुके हैं.  गंभीर का मानना है कि अगर आगामी दिनों में रोहित शर्मा को भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित ओवरों का कप्तान नहीं बनाया जाता है तो यह शर्मनाक होगा और इससे भारतीय क्रिकेट का नुकसान होगा.

गौरतलब है कि 2013, 2015, 2017 , 2019 और अब 2020 में भी मुंबई इंडियंस(MI) ने आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया और और ये सारे खिताब उसने रोहित शर्मा की कप्तानी में रह कर जीते हैं.

Related Post

इस शहर में शूटिंग करना बहुत मुश्किल,गरीबों और बेघरों के लिए करें दुआ -प्रियंका चोपड़ा

Posted by - November 4, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। एनसीआर के सभी शहरों की हवा गुणवत्ता बेहद खराब से गंभीर स्तर के बीच रहने से लोगों को…
AYUSH

कोरोना से बचाव के लिए आयुष मंत्रालय ने जारी की नई गाइडलाइंस, करें ये उपाय

Posted by - October 6, 2020 0
नई दिल्ली। भारत समेत पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी जूझ रही है। देश में रोजाना कोरोना के सबसे ज्यादा केस…