CM Dhami

सीएम धामी ने बेलडा प्रकरण की जांच 15 दिन के अंदर करने के दिए निर्देश

109 0

देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने आयुक्त गढवाल मण्डल और पुलिस  महानिरीक्षक गढवाल परिक्षेत्र को जनपद हरिद्वार के ग्राम बेलडा निवासी पंकज पुत्र सुरेश की हत्या और अनुसूचित जाति के लोगों पर की जा रही पुलिस कार्यवाही की जांच 15 दिन के अन्दर करने के निर्देश दिये हैं।

इस प्रकरण में शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस के प्रतिनिधि मण्डल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से वार्ता कर प्रकरण की निष्पक्ष जांच का अनुरोध किया। इस दौरान उपस्थित मृतक पंकज के परिजनों को मुख्यमंत्री  ने सात्वना प्रदान कर इस घटना की निष्पक्षता के साथ जांच करने का आश्वासन दिया।

इस संबंध में अतर सिंह अपर सचिव गृह की ओर से आयुक्त गढ़वाल एवं पुलिस  महानिरीक्षक को प्रेषित पत्र में स्पष्ट किया गया है कि सुरेश पुत्र फुल्ला, निवासी-बेलडा, थाना कोतवाली सिविल लाईन, रूड़की, हरिद्वार द्वारा प्रेषित पत्र के क्रम में पंकज पुत्र सुरेश की हत्या एवं अनुसूचित जाति के लोगों पर पुलिस  की ओर से की जा रही कार्यवाही के संबंध में बिन्दुवार कार्यवाही किये जाने का अनुरोध किया गया है। जांच आख्या 15 दिन के भीतर शासन को उपलब्ध कराने की अपेक्षा की है। मुख्यमंत्री  की ओर से उक्त प्रार्थना पत्र पर प्रकरण की जांच 15 दिन के भीतर पूरे करके निर्देश दिये गये हैं।

Related Post

JP Nadda

…जब नड्डा बोले- ओ भाई मेरी बात भी सुन लो और गांव-गांव जाकर बताओ

Posted by - April 4, 2024 0
देहरादून। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा (JP Nadda) गुरुवार को जब पिथौरागढ़ जनसभा स्थल पहुंचे तो अबकी बार 400…
रोहित शेखर

रोहित शेखर मौत मामले में दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस

Posted by - April 19, 2019 0
नई दिल्ली। उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत का…

सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार को फटकारा, कहा- आजादी के इतने वर्ष बाद भी राजद्रोह कानून क्यों?

Posted by - July 15, 2021 0
देशद्रोह विरोधी कानून की संवैधानिक वैधता को लेकर गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई जहां जजों ने केंद्र सरकार…