Baby

बर्तन में रखकर दुधमुंही बच्चे को बाढ़ से निकाला बाहर

148 0

पेद्दापल्ली: देश के कई हिस्सों में लगातार हो रही बारिश से बाढ़ ने कहर मचा रखा है। वहीं तेलंगाना के कई इलाकों में भी बाढ़ का कहर जारी है। इस बीच बाढ़ की कई तस्वीरें सामने आ रही है। एक ऐसी ही तस्वीर पेद्दापल्ली जिले के मंथानी से सामने आई है, जहां एक दुधमुंही बच्चे (Baby) को बर्तन में रखकर बाढ़ का पानी पार कराया गया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

मंथानी के मारिवाड़ा गांव में बाढ़ के बीच गुरुवार को एक व्यक्ति अपने सिर पर प्लास्टिक का टब लिए हुए दिखा, जिसमें दो महीने के बच्चे को कपड़ों में लपेटा गया था। दरअसल बाढ़ के पानी में राम मूर्ति का परिवार फंस गया था। इसके बाद राममूर्ति ने बच्चे को एक बर्तन में लिटा लिया और उसके आसपास कपड़े डाल दिए।

उसने दोनों हाथों से उस बर्तन को पकड़ा और सावधानी से चलकर सुरक्षित स्थान पर ले आए। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रक्रियाएं आ रही हैं। वहीं इस दृश्य को देख कुछ लोगों ने इसकी तुलना फिल्म बाहुबली से कर वायरल कर दिया।

राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पहुंची रायपुर, हुआ भव्य स्वागत

Related Post

सारा काम विपक्ष करे, मोदी जी केवल महंगा सूट पहनने और मोर को दाना खिलाने के लिए हैं- रागिनी

Posted by - July 24, 2021 0
पेगासस को लेकर केंद्र सरकार विपक्षी पार्टियों के निशाने पर है, इस मुद्दे पर न्यूज 24 के डिबेट शो में…
CM Dhami

उत्तराखंड धार्मिक एवं पर्यटन की दृष्टि से महत्वपूर्ण राज्य: धामी

Posted by - August 26, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शुक्रवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट से देहरादून-अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ हैली सेवा का फ्लैग ऑफ किया।…
डीएचएफएल होगी दिवालिया

तेज होगी डीएचएफएल दिवालिया प्रक्रिया, आरबीआई ने समिति गठित की

Posted by - November 22, 2019 0
नई दिल्ली। एनबीएफसी दीवान हाउसिंग फाइनेंस कार्पोरेशन (डीएचएफएल)दिवालिया होने के कगार पर पहुंच चुकी है। इसके लिए आरबीआई ने तीन…