Tur Kalleyan

लाल सिंह चड्ढा का चौथा नया गाना ‘तुर कलेयां’ रिलीज

64 0

मुंबई: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का चौथा गाना “तुर कलेयां” (Tur Kalleyan) रिलीज हो गया है। फिल्म के इस खूबसूरत गानें को अरिजीत सिंह, शादाब और अल्तमश ने अपनी आवाज के जादू से सजाया है। इस गाने का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और इसके मोटिवेशनल लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। बेहतर फ्यूचर पर यह गाना फोकस करता है।

गाना लाल सिंह चड्ढा की खुद से प्यार करने के सफर को दर्शाता करता है और गाने को ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया है, लेकिन फिल्म की टीम ने गाने की शूटिंग के लिए कई अलग-अलग जगहों की यात्रा की है। यह गाना फिल्म में शूट किया गया सबसे लंबा सीक्वेंस है। ‘तुर कलेयां’ की शूटिंग से पहले घुटने का दर्द झेल रहे आमिर खान ने इसी हालत में इस सीक्वेंस को शूट किया था।

फिल्म का यह चौथा गाना रिलीज हुआ है। फिल्म के तीन गाने ‘कहानी’, ‘मैं की करां?’ और ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ की तरह, निर्माताओं ने लिरिसिस्ट, कंपोसर्ज, म्यूजिशियन्स और तकनीशियनों को केंद्र मंच देते हुए बिना वीडियो के गाने जारी किए हैं। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

एक कोने में डरा हुआ बैठा रहा पिटबुल, खाने में खाया चिकन लेग पीस

 

Related Post

जायरा के एक्टिंग छोड़ने के फैसले पर नगमा का सपोर्ट

Posted by - July 1, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। सुपरस्टार फिल्म की अभिनेत्री जायरा वसीम के ऐक्टिंग छोड़ने के फैसले पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं।…
वेब सीरीज़ मिस्टर जासूस लांच

मेहुल कुमार किंडीबॉक्स साइफर मिस्टर जासूस के साथ वेब सीरीज़ लांच

Posted by - September 15, 2019 0
मुंबई। मेहुल कुमार किंडीबॉक्स साइफर मिस्टर जासूस के साथ वेब सीरीज़ अंधेरी वेस्ट फ़िल्म सिटी का शुभारंभ किया। इस दौरान…