jagadish

मलयालम अभिनेता जगदीश की पत्नी का 61 साल की उम्र में निधन

300 0

नई दिल्ली: लोकप्रिय मलयालम अभिनेता जगदीश (Malayalam actor jagadish) की पत्नी डॉ पी रेमा (Dr P Rema) का शुक्रवार को 61 वर्ष की आयु में उनके घर के पास निधन हो गया। रिपोर्ट के अनुसार, तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज (Thiruvananthapuram Medical College), रेमा के फोरेंसिक मेडिसिन विभाग के पूर्व प्रमुख ने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली थी। एक दुर्लभ न्यूरोलॉजिकल बीमारी का इलाज चल रहा था।

डॉ रेमा के परिवार में उनके पति- अभिनेता जगदीश और उनकी दो बेटियां रम्या और सौम्या हैं। पी रेमा का अंतिम संस्कार आज शाम 4 बजे थाइकौड शांति कवदम में किया जाएगा।” अभिनेता ने कहा, “रेमा पिछले कुछ समय से अस्वस्थ हैं और उनका शांति से निधन हो गया।” डॉ पी रेमा केरल में कई आपराधिक मामलों की जांच में शामिल रहे हैं। एक मशहूर अभिनेता की पत्नी होने के बाद भी, रेमा ने कम-से-कम सार्वजनिक रूप से प्रस्तुतियां दी हैं।

यह भी पढ़ें : भगवंत मान ने चंडीगढ़ को राज्य में स्थानांतरित करने के लिए प्रस्ताव किया पेश

अभिनेता जगदीश के पास कॉमेडी के लिए एक स्वभाव है और उन्होंने कई फिल्मों में प्रमुख भूमिकाएं निभाकर दर्शकों की सराहना अर्जित की है जैसे कि माझा पेयुनु मदालम कोट्टुनु, मुथारामकुन्नू पीओ, गॉडफादर, हरिहर नगर में, और कई अन्य फिल्में। अभिनेताओं ने पाडा और द प्रीस्ट सहित हालिया मलयालम फिल्मों में कुछ नाटकीय भूमिकाएँ भी निभाईं। हिंदी में, जगदीश को परेश रावल की हंगामा (2003) में देखा गया था।

यह भी पढ़ें : श्रीलंका में गहराया आर्थिक संकट, हिंसक विरोध के बाद कर्फ्यू हटाया

 

Related Post

CM Dhami

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में तेजी से विकास कर रहा देश: सीएम धामी

Posted by - May 24, 2023 0
हरिद्वार। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने बुधवार को हरिपुर कलां हरिद्वार में हरि सेवा आश्रम के वार्षिकोत्सव, दशहरा…
Mamta Banerjee

यूपी- बिहार के लोगों को गुंडा कहने पर ममता के खिलाफ परिवाद दायर

Posted by - April 1, 2021 0
मुजफ्फरपुर। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में परिवाद दायर किया गया…