'छपाक' पर रोक नहीं

‘छपाक’ पर रोक नहीं, कोर्ट बोला- निर्माता एसिड पीड़िता की वकील अपर्णा को दें क्रेडिट

530 0

नई दिल्ली। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी स्टारर फिल्म ‘छपाक’ की रिलीज पर रोक लगाने से इंकार कर दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने फिल्म निर्माताओं को एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की वकील को क्रेडिट देने का गुरुवार को निर्देश दिया है। एडिशनल सिविल जज पंकज शर्मा ने कहा कि वकील अपर्णा भट्ट के सहयोग को मान्यता देना जरूरी है।

न्यायाधीश ने कहा कि कोर्ट का मानना है कि अंतरिम रोक की मांग वाली वादी की याचिका में आधार

न्यायाधीश ने कहा कि कोर्ट का मानना है कि अंतरिम रोक की मांग वाली वादी की याचिका में आधार है। स्क्रीनिंग के दौरान वास्तविक फुटेज और तस्वीर में यह पंक्ति लिख उनके काम को मान्यता दी जाए। कोर्ट का मानना है कि महिलाओं के खिलाफ होने वाले यौन एवं शारीरिक हिंसा के खिलाफ अपर्णा भट्ट की लड़ाई जारी है।

छपाक की ट्विटर पर धूम : जानें कौन है दीपिका के साथ, कौन खिलाफ ? 

वकील अपर्णा भट्ट ने आवेदन दायर करते हुए कहा कि कई सालों तक अग्रवाल के मामले का कोर्ट में प्रतिनिधित्व किया। इसके अलावा फिल्म बनाने में मदद करने के बावजूद  उन्हें कोई क्रेडिट नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि फिल्मकारों ने फिल्म लिखने और उसकी शूटिंग में उनकी मदद ली, लेकिन फिल्म में उन्हें कोई श्रेय नहीं दिया।

Related Post

बॉक्स ऑफिस पर ‘उरी’ का कब्जा, युद्ध पर बनी ये 5 हॉलीवुड फिल्में

Posted by - January 24, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। विक्की कौशल स्टारर ‘उरी’ द सर्जिकल स्ट्राइक ने 2019 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज पहली हिट मूवी है।सर्जिकल…
Kirti Kharbanda

अभिनेत्री कीर्ति खरबंदा ने पुलकित को बोला-‘आई लव यू’

Posted by - January 3, 2021 0
मुंबई। अभिनेता पुलकित सम्राट ने अपने आधुनिक परिवार की तस्वीर पोस्ट की है। जिस पर उनकी कथित गर्लफ्रेंड अभिनेत्री प्रेमिका…
अमर सिंह

जिंदगी और मौत से लड़ रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बच्चन परिवार से मांगी माफी

Posted by - February 18, 2020 0
नई दिल्ली। राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बच्चन परिवार और अमिताभ बच्चन से माफी मांगी है। उनका कहना है कि…