दीपिका पादुकोण

रिलीज़ से पहले एमपी व छत्तीसगढ़ में दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ टैक्स फ्री

124 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ की रिलीज़ से पहले ही मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ सरकार ने इसे टैक्स फ्री करने का एलान कर दिया है। मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया है।

एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म छपाक 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में  हो रही है रिलीज़

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा कि दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म छपाक जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। इसको मध्य प्रदेश में टैक्स फ़्री करने की घोषणा करता हूं। उन्होंने कहा कि यह फ़िल्म समाज में एसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास , संघर्ष , उम्मीद , और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है। ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।

इस फिल्म के शुरुआती रिव्यूज़ भी आ गए हैं। फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है। बता दें कि कि जिस दिन से ‘छपाक’ से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक सामने आया था, उसी दिन से इसकी चर्चा ज़ोरों पर है। ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से तो दर्शकों में इसको लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई थी।

बता दें कि  दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी स्टारर फिल्म ‘छपाक’ की रिलीज पर रोक लगाने से इंकार कर दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने फिल्म निर्माताओं को एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की वकील को क्रेडिट देने का गुरुवार को निर्देश दिया है। एडिशनल सिविल जज पंकज शर्मा ने कहा कि वकील अपर्णा भट्ट के सहयोग को मान्यता देना जरूरी है।

न्यायाधीश ने कहा कि कोर्ट का मानना है कि अंतरिम रोक की मांग वाली वादी की याचिका में आधार

न्यायाधीश ने कहा कि कोर्ट का मानना है कि अंतरिम रोक की मांग वाली वादी की याचिका में आधार है। स्क्रीनिंग के दौरान वास्तविक फुटेज और तस्वीर में यह पंक्ति लिख उनके काम को मान्यता दी जाए। कोर्ट का मानना है कि महिलाओं के खिलाफ होने वाले यौन एवं शारीरिक हिंसा के खिलाफ अपर्णा भट्ट की लड़ाई जारी है।

छपाक की ट्विटर पर धूम : जानें कौन है दीपिका के साथ, कौन खिलाफ ? 

वकील अपर्णा भट्ट ने आवेदन दायर करते हुए कहा कि कई सालों तक अग्रवाल के मामले का कोर्ट में प्रतिनिधित्व किया। इसके अलावा फिल्म बनाने में मदद करने के बावजूद  उन्हें कोई क्रेडिट नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि फिल्मकारों ने फिल्म लिखने और उसकी शूटिंग में उनकी मदद ली, लेकिन फिल्म में उन्हें कोई श्रेय नहीं दिया।

Loading...
loading...

Related Post

Kangana-Raut

महाराष्ट्र के गृहमंत्री पर कंगना ने किया पलटवार बोलीं- ‘मैं मराठा हूं ,उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?’

Posted by - September 4, 2020 0
मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना और कंगना रनौत में तीखी बयानबाजी जारी है। राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख और संजय राउत…
काेरोनावायरस

राज्यसभा में उठा मास्क और हैंडसेंनेटाइजर के नि:शुल्क वितरण का मुद्दा

Posted by - March 13, 2020 0
नई दिल्ली। देश में काेरोना वायरस के तेजी से फैलने के मद्देनजर मास्क और हैंडसेंनेटाइजर का नि:शुल्क वितरण किया जाए।…