Deepika Padukone

दिल की धड़कन बढ़ने के बाद अस्पताल पहुंचीं दीपिका पादुकोण!

307 0

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म के सेट पर हृदय गति बढ़ने के बाद अस्पताल ले जाया गया। हैदराबाद के कामिनेनी अस्पताल (Hospital) में इलाज के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सेट पर लौट आईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने हार्ट रेट बढ़ने के बाद बेचैनी की शिकायत की थी। दीपिका इन दिनों अमिताभ बच्चन के साथ हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें प्रभास भी हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमें युगल लक्ष्य देने में कभी असफल नहीं हुए, और उन्होंने कान्स में अपनी केमिस्ट्री साबित की। इससे पहले, ओम शांति ओम अभिनेत्री ने अपनी कान्स फिल्म फेस्टिवल डायरी से एक रील पोस्ट की थी, जहां वह अपनी टीम के साथ कुछ नासमझ पल बिता रही थीं। वीडियो में, दीपिका ने याद किया कि कैसे उन्हें एक पक्षी खिलौना उपहार में दिया गया था और वह इशारे से चकित थी। बाद में, दीपिका को फेस्टिवल टीम से एक बहुत बड़ा चॉकलेट बार मिला, और एक खुश दीपिका ने उनके साथ चॉकलेट साझा की।

संबित पात्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, लोगों से मां-बेटे की जोड़ी…

वीडियो के आखिरी कुछ सेकंड के दौरान, दीपिका ने रणवीर को फ्रेम में लाया और उन्हें “मेरी ट्रॉफी” कहा। सिंह ने इसके लिए सहमति व्यक्त की और कहा, “मैं आज के लिए वर्तमान हूं।” अगर आप वीडियो को गौर से देखेंगे तो पाएंगे कि सिंह कमरे में खड़े थे और वह बैकग्राउंड में दीपिका को चीयर कर रहे थे।

नौकरियों पर “न्यूज़’ बनाने में एक्सपर्ट है मोदी : राहुल गांधी

Related Post

होप बी~ लिट और कैनकिड्स ने कैंसर से पीड़ित बच्चों को किया सम्मानित, शाहिद माल्या ने दिखाया सपोर्ट

Posted by - December 17, 2019 0
उनकी मासूमियत भरी जगमगाती आंखें, उनके गिगल्स और उनके मासूमियत भरे सवाल जो हमारे जिंदगी को रोशन कर देते हैं,…

भारतीय महिलाएँ हर क्षेत्र में लहरा रही अपना परचम, उनमे शामिल इनका नाम  

Posted by - July 3, 2019 0
लखनऊ डेस्क। भारतीय महिलाओं के निरंतर प्रयास का ही परिणाम है कि आज भारतीय महिलाएँ हर क्षेत्र में अपना परचम…