Sambit Patra

संबित पात्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, लोगों से मां-बेटे की जोड़ी…

167 0

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने मंगलवार को नेशनल हेराल्ड मामले पर कांग्रेस पार्टी (Congress party) की तीखी आलोचना की और लोगों से मां द्वारा बनाए गए “भ्रष्टाचार के कालक्रम” को समझने का आग्रह किया- बेटे की जोड़ी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी। संबित पात्रा (Sambit Patra) ने मीडिया से कहा, “मैं जानना चाहता हूं कि इस मां-बेटे की जोड़ी (सोनिया गांधी और राहुल गांधी) ने कैसे लोगों की संपत्ति लूटी। लोगों को भ्रष्टाचार के कालक्रम को समझना चाहिए। वे केवल “यंग इंडिया” कंपनी बनाकर लोगों का पैसा हड़पना चाहते हैं।”

उन्होंने कहा कि ईडी द्वारा राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ कर बड़ी पुरानी पार्टी बड़ा ड्रामा कर रही है। कांग्रेस कल से नाटक कर रही है। वे खुद भ्रष्टाचार करते हैं और कई मामलों में अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए कानूनी प्रक्रियाओं का पालन करने की बात करते हैं। यह सच नहीं हो सकता है कि कांग्रेस ने ‘दोषी नहीं’ होने के लिए परीक्षण और उच्च न्यायालयों का दरवाजा खटखटाया था और दोनों अदालतों ने खारिज कर दिया था उनकी दलीलें।

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर ममता बनर्जी ने विपक्षी नेताओं की बुलाई अहम बैठक

उन्होंने आगे कहा, दिल्ली उच्च न्यायालय ने नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी को क्रमशः पहले और दूसरे स्थान पर स्पष्ट रूप से स्थान दिया है। इसके बाद, कपिल सिब्बल, अभिषेक मनु सिंघवी सहित कांग्रेस के वकीलों और अन्य ने मामले में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। शीर्ष अदालत ने कहा कि इस मामले में योग्यता है, इसलिए राहुल और सोनिया को इसका सामना करने की जरूरत है।

 

Related Post

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने वेब सीरीज टीजर किया शेयर, बोलीं- सब बदलेगा, समय, लोग और लोक

Posted by - April 21, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय से बड़े परदे से दूर हैं। वह पिछली बार फिल्म जीरो में…

लद्दाख के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे सेना प्रमुख नरवणे, सीमा पर सुरक्षा का लेंगे जायजा

Posted by - October 1, 2021 0
नई दिल्ली। सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे लद्दाख सेक्टर के दो दिवसीय दौरे पर हैं। वहां वो सर्दियों से लद्दाख सीमा…