Raipur

राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पहुंची रायपुर, हुआ भव्य स्वागत

168 0

रायपुर: राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू समर्थन मांगने के लिए आज शुक्रवार को छत्‍तीसगढ़ के रायपुर (Raipur) पहुंच गई है। इस दौरान एयरपोर्ट पर बीजेपी सांसद और विधायकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने उनकी अगवानी की। बीजेपी के कई बड़े नेता रायपुर एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए मौजूद थे। एयरपोर्ट से रानी दुर्गावती प्रतिमा पर द्रौपदी मुर्मू माल्यार्पण करने पहुंची। इसके बाद द्रौपती मुर्मू छत्तीसगढ़ के सांसदों और विधायकों से बेबिलॉन इंटनरेशनल होटल में मुलाकात कर अपने समर्थन की अपील की।

द्रोपदी मुर्मू को छत्‍तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी और बहुजन समाज पार्टी के विधायकों ने समर्थन दिया है। बेबीलोन इंटरनेशनल होटल में द्रोपदी मुर्मू की भाजपा के विधायकों और सांसदों के साथ बैठक में जेसीसीजे और बसपा के विधायक भी पहुंचे थे। इस मौके पर पूर्व मुख्‍यमंत्री डा रमन सिंह, भाजपा प्रदेश विष्‍णुदेव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री बजमोहन अग्रवाल सहित अन्‍य वरिष्‍ठ पदाधिकारी मौजूद रहे।

PNB अकाउंट एग्रीगेटर ईकोसिस्टम का बना अंग

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा – छत्तीसगढ़ गौरवान्वित है- आपके शुभागमन पर। भारतीय जनता पार्टी एवं एनडीए गठबंधन की राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी जनजातीय गौरव द्रौपदी मूर्मू जी का आदिवासियों की समृद्ध संस्कृति, सभ्यता से रचे-बसे छत्तीसगढ़ की पावन धरा पर हार्दिक स्वागत है, अभिनंदन है।

सीएम धामी ने चंपावत की जनता की सुनी समस्याए

Related Post

CISF उपनिरीक्षक

पंडित दीनदयाल अंत्योदय भवन की 5वीं मंजिल पर लगी भीषण आग,CISF उपनिरीक्षक की मौत

Posted by - March 6, 2019 0
नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली स्थित CGO Complex में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय के कार्यालय में यानी आज आग लग…

जम्मू-कश्मीर: बंद पड़े 50 हजार मंदिर खोलने की तैयारी सरकार – किशन रेड्डी

Posted by - September 23, 2019 0
बंगलूरू। जम्मू-कश्मीर में केंद्र सरकार ने बंद पड़े मंदिरों और स्कूलों को लेकर एक सर्वे कराने का आदेश दिया है।…