Husband

लाइसेंसी बंदूक से पति ने पत्नी को गोली मार की हत्या

240 0

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में एक अधेड़ (Husband) ने लाइसेंसी बंदूक से अपनी पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अधेड़ को हिरासत में लिया है। फिलहाल हत्यारोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, ठाकुरगंज इलाके में रहने वाले अशोक कुमार चौरसिया पत्नी पुष्पा (60) और तीन बच्चों के साथ रहते थे। वह बिल्डिंग मैटेरियल की सप्लाई करते थे, मंगलवार को पत्नी पुष्पा से उनका झगड़ा होने लगा तभी अशोक कुमार ने अपनी लाइसेंसी दो नाली बंदूक से पत्नी की हत्या कर दी। गोली चलने की आवाज से सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया और पड़ोसियों ने कमरे में जाकर देखा तो फर्श पर पुष्पा लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी।

मोहम्मद जुबैर को किया गिरफ्तार, पुलिस को इलेक्ट्रॉनिक उपकरण सौंपने से किया इनकार

इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। जानकारी होने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने महिला को ट्रामा सेंटर में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस हत्यारोपी से पूछताछ कर रही है। इस घटना में एक बात सामने आ रही थी कि नशे की हालत में युवक ने पत्नी की हत्या की है। इसको पुलिस ने इंकार किया है।

मैरी मारा का नदी में डूबने से निधन, तैराकी के दौरान गई जान

Related Post

केंद्रीय उर्वरक और रसायन मंत्री ने गोरखपुर में खाद कारखाना स्थापित करने का श्रेय सीएम को दिया

केंद्रीय उर्वरक और रसायन मंत्री ने गोरखपुर में खाद कारखाना स्थापित करने का श्रेय सीएम को दिया

Posted by - March 4, 2021 0
केंद्रीय उर्वरक एवं रसायन मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा ने कहा है कि गोरखपुर का खाद कारखाना 30 जून से चालू…
शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे

शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे

Posted by - March 6, 2021 0
चिनहट के मटियारी चौकी इलाके में रहने वाले एक दंपत्ति के खाते से शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठ लिए। इसके बाद शुक्रवार को पीड़ित ने स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। स्थानीय पुलिस का दावा है कि मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय के मुताबिक, पीड़ित तहसीलदार सिंह पत्नी राधा सिंह के साथ स्थानीय थाना इलाके के मटियारी चौकी क्षेत्र के गहमर कुंज में रहते हैं। बीकेटी बाजार में लगी आग, लाखों के नुकसान की आशंका उन्होंने बताया कि चिनहट इलाके में एसबीआई बैंक शाखा में उनका जॉइंट अकाउंट है। गत 21 दिसंबर से 23 नवंबर के बीच उनके खाते से करीब 96 हजार रुपए निकल गए। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें जालसाजों ने बैंक कर्मी बनकर फोन कर जरूरी जानकारी हासिल कर ली थी। इसके बाद से उनके अकाउंट से पैसे निकलते रहे। बैंक पहुंचे तो उन्हें जालसाजी का पता चला। इसके बाद स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी है। साथ ही बैंक अकाउंट ब्लॉक करवाया है। प्रभारी निरीक्षक चिनहट धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात जालसाजों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित कई संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। साथ ही मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।

वेंटीलेटर पर कल्याण सिंह, पूर्व सीएम की फिर बिगड़ी हालत

Posted by - August 20, 2021 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को पीजीआई में भर्ती पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को देखने पहुंचे। वह अपने दिल्ली के दौरे से सीधे संजय…
G-20

जी-20 देशों के मेहमानों का वाराणसी में विभिन्न लोक नृत्यों और गीतों से हो रहा स्वागत

Posted by - April 16, 2023 0
वाराणसी। योगी सरकार (Yogi Government) G-20 देशों के अतिथियों का काशी में ग्रैंड वेलकम कर रही है। काशी की पावन…