Husband

लाइसेंसी बंदूक से पति ने पत्नी को गोली मार की हत्या

53 0

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में एक अधेड़ (Husband) ने लाइसेंसी बंदूक से अपनी पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अधेड़ को हिरासत में लिया है। फिलहाल हत्यारोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, ठाकुरगंज इलाके में रहने वाले अशोक कुमार चौरसिया पत्नी पुष्पा (60) और तीन बच्चों के साथ रहते थे। वह बिल्डिंग मैटेरियल की सप्लाई करते थे, मंगलवार को पत्नी पुष्पा से उनका झगड़ा होने लगा तभी अशोक कुमार ने अपनी लाइसेंसी दो नाली बंदूक से पत्नी की हत्या कर दी। गोली चलने की आवाज से सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया और पड़ोसियों ने कमरे में जाकर देखा तो फर्श पर पुष्पा लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी।

मोहम्मद जुबैर को किया गिरफ्तार, पुलिस को इलेक्ट्रॉनिक उपकरण सौंपने से किया इनकार

इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। जानकारी होने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने महिला को ट्रामा सेंटर में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस हत्यारोपी से पूछताछ कर रही है। इस घटना में एक बात सामने आ रही थी कि नशे की हालत में युवक ने पत्नी की हत्या की है। इसको पुलिस ने इंकार किया है।

मैरी मारा का नदी में डूबने से निधन, तैराकी के दौरान गई जान

Related Post

Prerna Arora

प्रेरणा अरोड़ा पर ED का शिकंजा, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में केस दर्ज

Posted by - July 20, 2022 0
मुंबई: बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा (Prerna Arora) पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को कड़ी कार्रवाई की है। प्रेरणा…

लखनऊ : अखिलेश की प्रेस कॉन्फ्रेंस में धक्का-मुक्की पर BJP ने बोला हमला

Posted by - March 12, 2021 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के समर्थकों और पत्रकारों के बीच झड़प होने पर सियासत गरमा…
Yogi

यूपी में सबको मिलेगा रोजगार, योगी सरकार में आई नौकरी की बौछार

Posted by - April 1, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने गृह विभाग को 100 दिनों की कार्ययोजना के तहत प्राथमिकताएं…