Mary Mara

मैरी मारा का नदी में डूबने से निधन, तैराकी के दौरान गई जान

260 0

न्यूयॉर्क: `ER` and `Law & Order` में अपनी भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मैरी मारा (Mary Mara) का रविवार को निधन हो गया है। मैरी मारा का 61 वर्ष की उम्र में केप विंसेंट न्यूयॉर्क में नदी में डूबने से निधन हो गया। न्यूयॉर्क राज्य पुलिस ने पुष्टि की कि मारा (Mary Mara) को केप विंसेंट में सेंट लॉरेंस नदी में लगभग 8:10 बजे खोजा गया था। मारा अपनी बहन मार्था के समर होम में रह रही थी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मारा की मौत तैराकी के दौरान डूबने से हुई है। उसके शरीर को जेफरसन काउंटी मेडिकल एक्जामिनर के कार्यालय में ले जाया गया है।

वैराइटी को दिए एक बयान में, उसके प्रबंधक क्रेग डोर्फ़मैन ने मारा की मृत्यु की पुष्टि की। डॉर्फ़मैन ने लिखा मारा का जन्म और पालन-पोषण सिरैक्यूज़, न्यूयॉर्क में हुआ था। सैन फ्रांसिस्को स्टेट यूनिवर्सिटी और येल में अध्ययन करने से पहले। उन्होंने अपने फ़िल्मी और टेलीविज़न करियर की शुरुआत 1989 की टीवी फिल्म `द प्रेप्पी मर्डर` से की, जिसने 80 से अधिक स्क्रीन क्रेडिट अर्जित किए।

जी-7 शिखर सम्मेलन के बाद पीएम मोदी पहुंचे अबू धाबी, शेख ने किया स्वागत

Related Post

बर्थडे स्पेशल: 52 साल के हुए अक्षय कुमार, जानें कहां कर रहे अपना जन्मदिन सेलीब्रेट

Posted by - September 9, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार 9 सितंबर यानी आज सेलीब्रेट करने जा रहे हैं।52 साल के हुए अक्षय अपनी…

रिचर्ड मैडेन: ‘बॉडीगार्ड’ के लिए जीता गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड

Posted by - January 7, 2019 0
लॉस एंजेलिस। मशहूर कॉमेडियन एक्ट्रेस कैरल बर्नेट जिन्होंने दशकों तक दर्शकों को खूब हंसाया है उन्हें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड समारोह…