Mary Mara

मैरी मारा का नदी में डूबने से निधन, तैराकी के दौरान गई जान

59 0

न्यूयॉर्क: `ER` and `Law & Order` में अपनी भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मैरी मारा (Mary Mara) का रविवार को निधन हो गया है। मैरी मारा का 61 वर्ष की उम्र में केप विंसेंट न्यूयॉर्क में नदी में डूबने से निधन हो गया। न्यूयॉर्क राज्य पुलिस ने पुष्टि की कि मारा (Mary Mara) को केप विंसेंट में सेंट लॉरेंस नदी में लगभग 8:10 बजे खोजा गया था। मारा अपनी बहन मार्था के समर होम में रह रही थी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मारा की मौत तैराकी के दौरान डूबने से हुई है। उसके शरीर को जेफरसन काउंटी मेडिकल एक्जामिनर के कार्यालय में ले जाया गया है।

वैराइटी को दिए एक बयान में, उसके प्रबंधक क्रेग डोर्फ़मैन ने मारा की मृत्यु की पुष्टि की। डॉर्फ़मैन ने लिखा मारा का जन्म और पालन-पोषण सिरैक्यूज़, न्यूयॉर्क में हुआ था। सैन फ्रांसिस्को स्टेट यूनिवर्सिटी और येल में अध्ययन करने से पहले। उन्होंने अपने फ़िल्मी और टेलीविज़न करियर की शुरुआत 1989 की टीवी फिल्म `द प्रेप्पी मर्डर` से की, जिसने 80 से अधिक स्क्रीन क्रेडिट अर्जित किए।

जी-7 शिखर सम्मेलन के बाद पीएम मोदी पहुंचे अबू धाबी, शेख ने किया स्वागत

Related Post

Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडीज की बढ़ी मुसीबते, 7 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

Posted by - April 30, 2022 0
मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के खिलाफ रंगदारी मामले में…
इरा खान

आमिर खान की बेटी इरा खान इंटरनेट पर धमाल, फैन्स बोले- बॉलीवुड में करो एंट्री

Posted by - December 17, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा में रहती हैं। इंस्टाग्राम…