star secretary Jatin Rajguru died in Mumbai

हिंदी सिनेमा के स्टार सेक्रेटरी जतिन राजगुरु का मुंबई में हुआ निधन, जानिए इनसे जुड़ी खास बातें

181 0

हिंदी सिनेमा के स्टार सेक्रेटरी जतिन राजगुरु (star secretary Jatin Rajguru)का बुधवार सुबह मुंबई में निधन हो गया है। जतिन की उम्र करीब 60 वर्ष थी और वह लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी के अलावा उनके बेटे रुचित का परिवार है।

JEE Main परीक्षा 1 सितंबर से शुरू, छात्रो को कोविड-19 के इन नियमों को मानना होगा जरूरी

जतिन राजगुरु (star secretary Jatin Rajguru)  की गिनती हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के उन चंद सचिवों में होती है जिनकी फिल्म निर्माता, निर्देशक और कलाकार समान रूप से इज्जत करते थे। विनम्र और सौम्य स्वभाव के जतिन राजगुरु ने लंबे समय तक सनी देओल का काम संभाला। इसके बाद वह करिश्मा कपूर, करीना कपूर, तब्बू, ऐश्वर्या राय, दिव्या भारती, बिपाशा बसु के साथ भी अलग-अलग समय के लिए जुड़े रहे।

सनी देओल के अलावा जिन मशहूर अभिनेताओं का काम जतिन (star secretary Jatin Rajguru) ने संभाला, उनमें सुनील शेट्टी, जॉन अब्राहम, आफताब शिवदासानी और डिनो मोरिया शामिल हैं। जतिन ने मुंबई के एक और चर्चित सेक्रेटरी भास्कर शेट्टी के साथ मिलकर सितारों की तारीखों का प्रबंधन देखने के लिए एक कंपनी भी खोली थी, लेकिन भास्कर के निधन के बाद ये काम भी जतिन ने बंद कर दिया।

जतिन ने कुछ दिनों तक कमाल अमरोही के मशहूर स्टूडियो कमालिस्तान का भी प्रबंधन देखा और कुछ फिल्मों के निर्माण कार्य से भी जुड़े रहे। उर्मिला मातोंडकर की फिल्म खूबसूरत के वह एसोसिएट प्रोड्यूसर थे। तीन साल पहले लीवर ट्रांसप्लांट कराने वाले जतिन राजगुरु को लॉकडाउन से पहले कैंसर होने की पुष्टि हुई थी और साल की शुरूआत में भी वह इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए थे।

हरदीप पुरी ने नगरीय निकायों के प्रापर्टी टैक्स में सुधार विषय पर की चर्चा

जतिन (star secretary Jatin Rajguru)के बेटे रुचित हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में फोटोग्राफर का काम करते हैं और इन दिनों आमिर खान प्रोडक्शंस के लिए फिल्म लाल सिंह चड्ढा की टीम से जुड़े हुए हैं।

Loading...
loading...

Related Post