court bans film murder

राम गोपाल कर रहे खुद की बायोपिक बनाने की तैयारी, कोर्ट ने फिल्म मर्डर पर लगाई रोक

542 0

निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal) ने अपनी खुद की बायोपिक बनाने का फैसला किया है। वह इस बायोपिक को एक फिल्म सीरीज का रूप देंगे जिसमें हर एक फिल्म लगभग दो घंटे की होगी। राम गोपाल (Ram Gopal) ने इस सीरीज में तीन फिल्मों की घोषणा कर दी है। लिखने का काम खुद राम गोपाल वर्मा करेंगे और निर्देशन की जिम्मेदारी उन्होंने एक नए निर्देशक दोरासाई तेजा को दी है।

हिंदी सिनेमा के स्टार सेक्रेटरी जतिन राजगुरु का मुंबई में हुआ निधन, जानिए इनसे जुड़ी खास बातें

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal) ने अपनी इस बायोपिक की घोषणा सोशल मीडिया पर कई पोस्ट साझा करके की है। उन्होंने बताया है कि सीरीज के हर भाग में उनकी जिंदगी के अलग अलग सालों का जिक्र होगा।

उम्र के हर पड़ाव में उन्होंने किन कठिनाइयों का सामना किया? वह अलग-अलग भाग में क्रम से दिखाया जाएगा। सीरीज के पहले भाग का नाम ‘रामू’ होगा। इस भाग में उनकी कहानी उस वक्त की होगी जब वह 20 साल के थे। फिल्म में राम गोपाल का किरदार कोई एक युवा कलाकार निभाएगा।

पहले भाग में उनके कॉलेज के दिन, पहला प्यार और लोगों से लड़ाइयों जैसी चीजें दिखाई जाएंगी। सीरीज के दूसरे भाग का नाम ‘राम गोपाल वर्मा’ रखा है। इसमें रामगोपाल का किरदार कोई दूसरा कलाकार अदा करेगा।

हरदीप पुरी ने नगरीय निकायों के प्रापर्टी टैक्स में सुधार विषय पर की चर्चा

फिल्म में उनकी जिंदगी की कहानी मुंबई में लड़कियों, गैंगस्टर और अमिताभ बच्चन के साथ होगी। वहीं, तीसरी फिल्म का नाम उन्होंने ‘आरजीबी- द इंटेलिजेंट इडियट’ दिया है। इस फिल्म में वह अपना किरदार खुद ही निभाएंगे। यहां रामगोपाल अपनी जिंदगी की विफलताओं, भगवान, काम और समाज के बारे में अपने विचार दिखाएंगे। रामगोपाल ने कहा कि उनकी यह फिल्म सीरीज विवादों से भरी रहेगी।

इधर राम गोपाल वर्मा ने अपनी बायोपिक की घोषणा कर दी है और उधर उनके निर्देशन में बन रही फिल्म ‘मर्डर’ पर तेलंगाना की अदालत ने रोक लगा दी है। कोर्ट का कहना है कि राम गोपाल अपनी फिल्म का निर्माण और रिलीज करने की प्रक्रिया तब तक रोक दें जब तक इस हत्या के केस की छानबीन पूरी होकर फैसला नहीं आ जाता।

राम गोपाल (Ram Gopal) की यह फिल्म एक ऑनर किलिंग पर आधारित है। उनकी इस फिल्म को बनाने और रिलीज करने पर रोक लगाने के लिए पी बालास्वामी ने अदालत में याचिका दायर की थी।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में शत्रुघन सिन्हा ने दिया यह जवाब

पी बालास्वामी के बेटे प्रणय कुमार की वर्ष 2018 में कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी। उनका आरोप है कि यह हत्या प्रणय के ससुर मारुति राव ने की है। मारुति राव को प्रणय एक दामाद के रूप में मंजूर नहीं थे। इसलिए उन्होंने अपनी बेटी की शादी को नामंजूर कर दिया। राम गोपाल ने आनन-फानन में जल्दबाजी दिखाते हुए इसी मुद्दे पर एक फिल्म का निर्माण करने का फैसला कर लिया था।

Related Post

कोरोनावायरस

कोरोना वायरस पर सलमान बोले- नमस्कार…हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है!

Posted by - March 5, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। सलमान…