इस अभिनेता पर चढ़ा पांच करोड़ रुपए का कर्ज, न चुकाने पर हुई तीन महीने की जेल

725 0

नई दिल्ली। अभिनेता राजपाल यादव को दिल्ली उच्च न्यायालय ने तीन महीने की सजा सुनाई है। उन्हें पांच करोड़ का कर्ज नहीं चुकाने के मामले में ये सजा सुनाई गई है। उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को यह फैसला दिया। साथ ही, राजपाल को तुरंत हिरासत में लेने का आदेश पुलिस को दिया।

बता दें कि राजपाल और उनकी पत्नी राधा ने 2010 में बतौर निर्देशक पहली फिल्म ‘अता पता लापता’ बनाने के लिए 5 करोड़ रुपए का कर्ज लिया था। इस मामले में दिल्ली की एक कंपनी मुरली प्रोजेक्ट्स ने राजपाल की कंपनी श्री नौरंग गोदावरी एंटरटेनमेंट के खिलाफ कर्ज नहीं चुकाने का केस दर्ज कराया था।

गौरतलब है कि इससे पहले सात चेक बाउंस होने के एक मामले में भी राजपाल को छह महीने की सजा हो चुकी है। इस मामले में अदालत ने 23 अप्रैल 2018 को सुनवाई की थी। उस वक्त राजपाल पर 11.2 करोड़ रुपए का जुर्माना लगाया गया था। वहीं, राजपाल की पत्नी राधा यादव पर 10 लाख रुपए का जुर्माना लगाया था। हालांकि, अदालत ने बाद में 50 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दे दी थी।

Related Post

भारतीय फिल्म राजा हरिश्रचंद्र

पहली भारतीय फिल्म राजा हरिश्रचंद्र 3 मई 1913 को हुई थी रिलीज

Posted by - May 2, 2020 0
मुंबई। भारतीय सिनेमा जगत की पहली फीचर फिल्म राजा हरिश्चंद्र का निर्माण दादा साहब फाल्के मूल नाम धुंडिराज गोविन्द फाल्के…
malaika arora

मलाइका अरोड़ा बोली-कोई वैक्सीन बना दो भाई, वरना जवानी निकल जायेगी

Posted by - September 13, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी। इसके बाद से वह कोरोना…