आलिया भट्ट

JNU हमले पर आलिया भट्ट बोलीं- देश में सब ठीक है ये कहना बंद कीजिए

283 0

मुंबई। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में नकाबपोश उपद्रवियों द्वारा छात्रों और शिक्षकों पर हमले की देश में निंदा हो रही है। वहीं हिंसा की तस्वीरें और वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हैं।

इस हमले के विरोध में कई बॉलीवुड हस्तियों की भी तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। इस सबके बीच एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर जेएनयू हमले पर गुस्सा जाहिर किया है।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कई स्टोरिज शेयर की। जिसमें उन्होंने जेएनयू में छात्रों पर हुए अटैक की कड़ी निंदा की साथ ही सवाल भी किया। उन्होंने लिखा, हर दिन परेशान करने वाला है। ये चल क्या रहा है?

आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, जब छात्र, शिक्षक और शांति से रहने वाले नागरिकों पर आए दिन शारीरिक हमला होने लगे तो यह दिखाने की कोशिश बंद कर देनी चाहिए कि सब कुछ ठीक है। हमें सच्चाई से आंखें मिलानी चाहिए। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी एक इंस्टा स्टोरी पर ये भी लिखा कि एक विचारधारा जो विभाजन करने, उत्पीड़न और हिंसा को बढ़ावा देने का प्रयास करती है। उसका हमें दृढ़ता से विरोध करना चाहिए।

क्या है मामला?

रविवार शाम करीब 7 बजे दिल्ली स्थित जेएनयू में चेहरे पर नकाब डाले करीब 60 लोगों ने स्टूडेंट्स और प्रोफेसर्स पर लाठी-डंडों से हमला किया साथ ही कैंपस में खूब तोड़-फोड़ भी की। इसी को लेकर देश भर में प्रोटेस्ट शुरू हो गया। हमले के विरोध में हुतात्मा चौक से गेटवे तक मार्च निकाला गया।

इसमें आईआईटी बॉम्बे के अलावा कई दूसरे शैक्षणिक संस्थानों के छात्र शामिल हुए। प्रदर्शन में भारी संख्या में लोग जुटे। इसमें भीम आर्मी के कार्यकर्ता भी पहुंचे। गेटवे ऑफ इंडिया का पूरे रास्ता ब्लॉक हो गया। मुंबई पुलिस के अतिरिक्त जवानों को भी बुलाया गया। प्रदर्शन में बॉलीवुड से जुड़े लोग भी पहुंचे। अनुभव सिन्हा, अनुराग कश्यप, दीया मिर्जा, विशाल भारद्वाज, तापसी पन्नू जैसी हस्तियां प्रदर्शन में शामिल हुईं।

Loading...
loading...

Related Post

बेकिंग सोडा का इस तरह करें इस्तेमाल चुटकियों में गोरी होगी आपकी त्वचा

Posted by - July 31, 2019 0
लखनऊ डेस्क। महिलाएं गोरा रंग पाने के लिए फेशियल से लेकर महंगे-महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं फिर भी…
नीतीश कुमार की दो टूक

बिहार विधानसभा में प्रस्ताव पारित, NPR पुराने प्रारूप में लागू होगा और NRC नहीं

Posted by - February 25, 2020 0
बिहार। बिहार में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) लागू नहीं होगा। इसके अलावा राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) को भी 2010 के…
राम नवमी

अयोध्या में दो दिन मनेगी राम नवमी, जानिए पूजा विधि व मुहूर्त

Posted by - April 12, 2019 0
लखनऊ। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम का जन्म (राम नवमी) अयोध्या में इस बार दो दिन मनाया जाएगा। अयोध्या के मंदिरों…