डीजे हार्दिक

मुंबई में डीजे हार्दिक का साथ देते नजर आए गुरु रंधावा

607 0

मुंबई के मशहूर क्लब्स बैरेल मैन्शन, किटी सु, बॉम्बे अडा, एस्को बार, रीफ्लेक्सियन, जेएलडब्ल्यूए, ग्लास हाउस, प्लेबॉय, बैरल और कं, प्ले द लाऊंज और देश भर में कई और नाइट क्लबों में अपने बेहतरीन म्यूजिक से सभी को अपना दीवाना बना चुके डीजे हार्दिक इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। भारत के कई बड़े क्लब्स में अपनी दमदार धुनों पर सभी को नचा कर अपना दीवाना बना चुके डीजे हार्दिक अपने धुनों के लिए मशहूर हैं।

‘हाल ही में हार्दिक ने ‘इमर्जिंग डीजे ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार भी अपने नाम किया है, युवा के बीच हार्दिक का म्यूजिक इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि लोगों का कहना है कि उनके जैसा स्पिन कोई नहीं करता।

उन्होंने हाल ही में मुंबई में गुरु रंधावा की लाइव बॉलीबूम कॉन्सर्ट के लिए ओपनिंग एक्ट किया और बॉलीवुड की कुछ जानी-मानी हस्तियों और सोशलाइट सहित 3000 से अधिक लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई।

डीजे हार्दिक का यह साल बहुत ही सफल वर्ष रहा और वह बताते हैं कि वो 2019 को दुबई में बादशाह, बी-प्रैक और कई अन्य दिग्गज  कलाकारों के साथ 31 दिसंबर को नए साल की पूर्व संध्या पर एक धमाकेदार परफॉरमेंस  देते नजर आएंगे।

Related Post

Sunny Leone

सनी लियोनी से इस एक्टर ने मांगा पर्सनल नंबर, अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

Posted by - February 20, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी जब भी किसी समारोह का हिस्सा बनती हैं तो लोगों की नजर सिर्फ उनपर ठहर…
‘गुलाबो-सिताबो’

फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ का टीजर जारी, 12 जून को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी

Posted by - May 19, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है।कोरोना…
प्रिया प्रकाश वॉरियर

प्रिया प्रकाश ने अब कर दिया यह बड़ा काम, फैंस जानकर हो जाएंगे हैरान

Posted by - April 27, 2019 0
मुंबई। इंटरनेट संसेशन बनने वाली प्रिया प्रकाश वॉरियर इन दिनों सुर्खियों में हैं। प्रिया बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने…