Ranveer Singh

रणवीर सिंह बोले- 12 साल को होऊंगा जब मैंने अपनी वर्जिनिटी लूज की

1165 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह( Ranveer Singh) ने कहा कि पब्लिक सेक्स और कॉन्डोम जैसी चीजों को एक टाबू की तरह न समझें, बल्कि इस पर खुलकर बात करें। हाल ही में रणवीर सिंह का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्हें 12 साल की उम्र में वर्जिनिटी खोने पर खुलकर बात करते देखा गया।

साल 2014 में रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मुझे लगता है, शायद मैं केवल 12 साल को होऊंगा जब मैंने अपनी वर्जिनिटी लूज की। मैंने हर चीज की शुरुआत काफी जल्दी कर दी थी, हर चीज की। मैं सबसे आगे था। मैं एक ऐसा लड़का था, जिसे स्कूल के बच्चों की मां बोलती थीं कि इसने (रणवीर) मेरे बच्चे को बिगाड़ा है।

यह एक खराब सेब की तरह इंसान है। मैं लड़कों के सामने उपदेश किया करता था, उन्हें इस बारे में जानकारी दिया करता था। उन चीजों के बारे में बताता था जो उन्होंने सुनी नहीं थीं कभी, क्योंकि मैं एक्सपर्ट था और मैंने चीजें जल्द शुरू कर दी थीं।

शेयर बाजार : सेंसेक्स 403 अंक उछला तो निफ्टी 115 अंक सुधरा

रणवीर सिंह ने आगे कहा कि बचपन में लड़कियां मुझे हिट किया करती थीं, क्योंकि मैं काफी मोटा हुआ करता था। काफी बाद में जाकर मैं सेक्सी बना। रणवीर सिंह ने इंटरव्यू में यह तक बताया था कि जिज्ञासा में आकर मैंने काफी यंग एज में एक बूढ़ी औरत के साथ भी चीजें की थीं। रणवीर ने बताया था कि उन्हें बर्थडे सेक्स काफी पसंद है, क्योंकि वह एक सबसे बेस्ट बर्थडे गिफ्ट हो सकता है।

Related Post

पंजाब के बाढ़: पीड़ितों की मदद के लिए ट्वीट करने पर ट्रोल हुए कपिल शर्मा

Posted by - August 24, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। मशहूर कॉमेडिन कपिल शर्मा अपने शो के अलावा सामाजिक मुद्दों पर प्रतिक्रिया देने की वजह से भी चर्चा…

फिल्म सरदार उधम का टीजर लॉन्च, अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज

Posted by - September 27, 2021 0
नई दिल्ली। महान स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह की बहुप्रतीक्षित अनकही कहानी पर बनी फिल्म सरदार उधम का ऑफिशियल टीजर…