Sonu Sood helped Gorakhpur's student Pragya

सोनू सूद ने गोरखपुर की छात्रा प्रज्ञा के दोनों पैरो के ऑप्रेशन कराने में की मदद

815 0

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने गोरखपुर की एक छात्रा के दोनों पैरों के ऑप्रेशन कराने में मदद की है। लड़की के पैरों का ऑप्रेशन सफल रहा है जिसके बाद सोमवार को घर पहुंचकर छात्रा ने सोनू सूद के प्रति आभार व्यक्त किया है। छात्रा ने बताया कि वह पहले से काफी ठीक है साथ ही आगे का इलाज भी जारी है जो कि महानगर के एक निजी अस्पताल में होगा।

शरीर में इम्यून सिस्टम को बढ़ाइए, नही तो हो सकती है यह दिक्कते

घर पहुंचने के बाद उत्साहित छात्रा प्रज्ञा ने बताया कि डॉक्टरों के मुताबिक 45 दिन बाद वह एक बार फिर से चल सकेगी। सोनू सूद का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसा सिर्फ सोनू सूद की वजह से संभव हो सका है।

प्रज्ञा लॉकडाउन से एक महीने पहले एक दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गई थी। उसके दोनों घुटने की हड्डी टूट गई थी। उसने शहर के एक निजी अस्पताल में दिखाया, जहां पर डॉक्टर ने ऑपरेशन की बात कहते हुए डेढ़ लाख रुपये का इंतजाम करने को कहा।

छात्रा के परिवार की आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह उसने अपनों से लेकर राजनीतिक लोगों से संपर्क साधा, लेकिन उसे हर जगह निराशा मिली। इस बीच छात्रा ने अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट किया और उधर से जवाब मिला कि दिल्ली आओ डॉक्टर से बात हो गई है।

जाने बारिश के मौसम में भुट्टे खाने से हो सकते है कितने फायदे

इसके बाद छात्रा अपनी मां के साथ दिल्ली पहुंच गई। जहां सोनू सूद की टीम पहले ही दिल्ली रेलवे स्टेशन पर मौजूद थी। छात्रा के पहुंचते ही टीम उसे लेकर गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में उसका सफल ऑपरेशन हुआ।

Related Post

पहली बार रैम्प पर उतरीं सारा अली खान, कार्तिक और इब्राहिम ने मिलकर देखा ये गजब नजारा

Posted by - July 27, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अफेयर की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।इसी बीच…

बर्थडे स्पेशल: तेरे मेरे सपने’ फिल्मी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले चंद्रचूर्ण ने बताई फिल्मों से दूर जाने की वजह

Posted by - October 11, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। 11 अक्टूबर के दिन चंद्रचूर्ण सिंह का जन्म अलीगढ़ उत्तर-प्रदेश में हुआ था। फिल्म ‘माचिस’ से एक्टिंग की…