UPPSC has released the admit

यूपीपीएससी ने कंप्यूटर सहायक परीक्षा का जारी कर दिया एडमिट कार्ड, जानिए परीक्षा की डिटेल

392 0

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने कंप्यूटर सहायक परीक्षा 2019 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। इसके साथ ही, यूपीपीएससी ने कंप्यूटर सहायक परीक्षा की तारीख भी घोषित कर दी है। यह परीक्षा 23 अगस्त 2020 को आयोजित की जायेगी।

जाने बारिश के मौसम में भुट्टे खाने से हो सकते है कितने फायदे

इसकी घोषणा आयोग ने कल 17 अगस्त को की। जिन कैंडिडेट्स ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किये थे। वे अपने रजिस्ट्रेशन नम्बर एवं जन्मतिथि के आधार पर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

कैंडिडेट्स इस बात का ध्यान रखें कि वे परीक्षा देते जाते समय परीक्षा केंद्र पर समय पर दो फोटो एवं आईडी प्रूफ की मूल एवं फोटोकॉपी साथ में लेकर जाएं।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा सोमवार, 17 अगस्त 2020 को जारी नोटिस के मुताबिक़ विज्ञापन संख्या ए-3/ई-1/2019 के माध्यम से नोटिफाईड कंप्यूटर सहायक परीक्षा 2019 का आयोजन 23 अगस्त 2020 को किया जाएगा।

सोनू सूद ने गोरखपुर की छात्रा प्रज्ञा के दोनों पैरो के ऑप्रेशन कराने में की मदद

परीक्षा की अवधि 1 घंटे एवं 30 मिनट की है। यह परीक्षा एक शिफ्ट में आयोजित की जायेगी। कंप्यूटर सहायक परीक्षा दोपहर 12:00 बजे से शुरू होकर 1:30 बजे ख़त्म होगी। कंप्यूटर सहायक परीक्षा 2019 के लिए प्रदेश के दो जनपदों – प्रयागराज एवं लखनऊ में परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। इस परीक्षा का आयोजन निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर किया जाएगा।

कैंडिडेट्स को परीक्षा केंद्र पर फेस मास्क एवं सेनिटाइजर लेकर आना अनिवार्य है। आयोग के परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र के अनुसार कैंडिडेट्स को परीक्षा कक्ष में एक घंटे पहले अर्थात 11 बजे से एंट्री दी जायेगी, तथा परीक्षा प्रारम्भ होने के 15 मिनट बाद तक यानि 12:15 बजे तक ही परीक्षा कक्ष में जाने की अनुमति होगी।

Related Post

DELHI FIRING CASE

फिल्मी अंदाज में कैदी को लेकर फरार हुए बदमाश, अस्पताल में हुई पुलिस बदमाशों की मुठभेड़

Posted by - March 25, 2021 0
नई दिल्ली। गुरु तेग बहादुर अस्पताल में कैदी को मेडिकल के लिए लाए पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने फायरिंग (Deilhi Police…