Neetu Singh is making a comeback in the film

नीतू सिंह फिल्म में कर रही है वापसी, अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म में आएंगी नज़र

854 0

मुंबई। ऋषि कपूर के निधन से कपूर परिवार का उबरना बहुत मुश्किल था। इसके लिए पूरा परिवार नीतू सिंह का बहुत ख्याल रख रहा था। परिवार के लोग नीतू सिंह के साथ अधिक समय बिताने की कोशिश कर रहे थे।

सोनू सूद ने गोरखपुर की छात्रा प्रज्ञा के दोनों पैरो के ऑप्रेशन कराने में की मदद

ऋषि कपूर के निधन के बाद एक्ट्रेस नीतू सिंह ने फिर से अपनी रुकी हुई ज़िंदगी को आगे बढ़ा रही है। बीते जमाने की ऐक्‍ट्रेस नी‍तू सिंह ने फिर से शूटिंग पर लौटने का मन बना लिया है। सूत्रों के अनुसार उन्‍होंने वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर की अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म साइन कर ली है।

नीतू सिंह और अनिल कपूर इस फिल्‍म में वरुण धवन के पैरेंट्स का किरदार निभाएंगे। इस फिल्‍म का डायरेक्शन राज मेहता कर रहे हैं। वे इससे पहले ‘गुड न्‍यूज’ फिल्‍म बना चुके हैं। मेहता के एक करीबी ने बताया, ‘इस फिल्‍म की स्‍क्रि‍प्‍ट खुद राज मेहता और उनके पार्टनर ऋषभ शर्मा लिख रहे हैं।

फिल्‍म का टाइटल अभी फाइनल नहीं किया गया है। संभावना जताई जा रही है कि इसकी शूटिंग अक्‍टूबर-नवंबर में शुरू कर दी जाएगी। पहले मीडिया में ऐसी अफवाह उड़ाई गई थी कि यह फिल्म ‘गुड न्‍यूज’ का सीक्‍वल होगी, लेकिन यह सच नहीं है। इस फिल्म की स्टोरी अलग है।’

यूपीपीएससी ने कंप्यूटर सहायक परीक्षा का जारी कर दिया एडमिट कार्ड, जानिए परीक्षा की डिटेल

इससे पहले नीतू सिंह 2013 में फिल्‍म ‘बेशरम’ में नजर आई थीं। इस फिल्‍म में पति ऋषि कपूर भी उनके साथ थे। फिल्‍म में दोनों ने पति-पत्‍नी का ही किरदार निभाया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने लीड रोल किया था।

Related Post

हंसल मेहता

बॉलीवुड निर्देशक हंसल मेहता ने राहुल पर की ऐसी टिप्पणी जिसकी हो रही जमकर चर्चा

Posted by - December 23, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। मेहता फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहने वाले मशहूर निर्देशक हंसल मेहता अक्सर सामाजिक…