Kangana raised questions on Bollywood superstar's silence

कंगना रनौत ने सुशांत सिंह मौत पर बॉलीवुड के सुपरस्टार की चुप्पी पर उठाए सवाल

339 0

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या का मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है। अभी भी कई लोग हैं जो इस मामले में कुछ नहीं कह रहे हैं। कई हस्तियां इस सूची में शामिल हैं जिन्होंने चुप्पी साध रखी है। अब कंगना ने उन सेलेब्स पर निशाना साधा है।

देखिए ‘बिग बॉस’ और ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के बीच, छोटे पर्दे पर लगी टीआरपी की रेस

अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कुछ सुपरस्टार की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं। कंगना रनौत ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने सीबीआई जांच के लिए आवाज नहीं उठाई है। उन शख्स में आमिर खान भी शामिल हैं।

कंगना ने आमिर खान का नाम लिया और कहा, “आमिर खान ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा, यहां तक ​​कि सुशांत ने उनके साथ पीके में काम किया है।” कंगना ने यह भी आरोप लगाया कि यह पूरा उद्योग एक गिरोह के रूप में काम करता है।

अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “आमिर ने कुछ नहीं कहा, अनुष्का शर्मा भी पूरी तरह से चुप हैं”। कंगना ने आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी का उदाहरण भी दिया। उन्होंने कहा, “आपके सहयोगी जो आपके इंडस्ट्री में काम करते हैं, उनकी मृत्यु हो जाती है और आपके पास कहने के लिए एक शब्द भी नहीं है?”

अगर साइकलिंग, जॉगिंग, रनिंग को फिर से करना चाहते है शुरू , तो फॉलो करे यह टिप्स

कंगना ने कहा, “अब जब कुछ लोगों ने इस मामले पर बात की है, उनमें से अधिकांश लोग अभी भी छिपा रहे हैं।” पिछले दिनों कंगना ने दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था, “दीपिका ने सुशांत की मौत के बाद मानसिक बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाने का काम शुरू कर दिया है। वह अभिनेता की मौत को एक व्यवसाय में बदलने की कोशिश कर रही हैं।”

Loading...
loading...

Related Post

तीन तलाक बिल: मुस्लिम महिलाओं की जिंदगी में आया नया सवेरा, मोदी को धन्यवाद

Posted by - July 31, 2019 0
नई दिल्ली। राज्यसभा में बिल पास होने के बाद पीड़िताओं  मुस्लिम महिलाओं ने जश्न मनाया और पीड़ित मुस्लिम महिलाओं ने…