ट्विंकल हत्या कांड: अलीगढ़ मर्डर पर ट्वीट करके ट्रोल हुईं सोनम कपूर

759 0

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची हत्या के बाद से पूरे देश में लोगों में गुस्सा है. इस खबर के सामने आते ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बच्ची के लिए न्याय की मांग की है। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसमें बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं रहे। अक्षय कुमार, सनी लियोनी, अर्जुन कपूर, समेत कई कलाकारों ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए इसे घृणित अपराध करार दिया है। लेकिन इस बीच सोनम कपूर ने जब ट्वीट किया तो वह ट्रोल हो गईं।

ये भी पढ़ें :-अक्षय से सनी लियोनी तक टि्वंकल शर्मा केस से कांपे, ट्वीट कर मांगा इंसाफ 

आपको बता दें सोनम कपूर को एक यूजर ने कहा कि जब आसिफा के मामले में आप उसे एजेंडा बनाकर इस्तेमाल कर रही थीं तब अगर आप ऐसा नहीं करती तो आज आपकी ये बात बिलकुल जायज लगती हैं।

ये भी पढ़ें :-अगले साल ईद पर रिलीज होगी सलमान की ‘इंशाअल्लाह’ फिल्म, नजर आएगी यह एक्ट्रेस 

वहीँ दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- तुम जैसे दोहरे चरित्र के लोग लोग जब तक इस भारत में है तब तक कुछ नहीं हो सकता। वैसे इस घटना को कौन से चश्मे से देख रही हो तुम। शर्म आनी चाहिए तुम्हें खुद पर।

 

Related Post

Reliance Jio

‘सुपर ऐप’ लाने की तैयारी में  रिलायंस जियो, एक ही जगह मिलेंगी इतनी सर्विस

Posted by - May 2, 2019 0
टेक डेस्क।  रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी दुनिया का सबसे बड़ा ऑनलाइन-टू-ऑफलाइन नया ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म अधिकारिक रूप से लॉन्च…
सोनिया-राहुल और प्रियंका

सोनिया-राहुल और प्रियंका रायबरेली –अमेठी दौरा आज, दो दिनों तक सियासत गर्म

Posted by - April 22, 2019 0
रायबरेली। सोनिया गांधी आज यानी सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली आएंगी। उनके साथ बेटी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी…