Sunny Leone

सनी लियोनी के सेट पर गुंडों का हंगामा, जानें पूरा मामला

1003 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) इस वक्त निर्देशक विक्रम भट्ट के साथ वेब सीरीज अनामिका की शूटिंग कर रही हैं। इस सीरीज को लेकर विवादों का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। खबर है कि सेट पर कुछ गुंडों ने हंगामा मचा दिया है।

गुंडों ने विक्रम भट्ट से 38 लाख रुपये की मांग की है। रिपोर्ट के मुताबिक, विक्रम भट्ट ने इससे पहले एक्शन डायरेक्टर अब्बास अली मोघल के साथ काम किया था, लेकिन उन्हें उनकी फीस नहीं चुकाई। जिसके बाद यह मामला इतना बड़ा हो गया है।

एक वेबसाइट से बात करते हुए विक्रम भट्ट ने इस बारे में विस्तार से बताया है। विक्रम भट्ट ने कहा कि मैं हैरान रह गया था। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं? उस वक्त मेरी पहली प्राथमिकता सनी लियोनी थीं कि वह सुरक्षित रहें। सेट पर आए लोगों ने मुझे उन चेक के स्नैपशॉट अब्बास को भेजने के लिए कहा जो मैं उन्हें देने वाला था। थोड़ी देर बाद मुरतजा नाम का एक शख्स मेरे पास आया मुझसे चेक मांगने लगा।

काव्य ग्रंथ ‘भारत के इक्कीस परमवीर’ का लोकार्पण 14 फरवरी को

विक्रम बताते हैं कि इस विवाद के बाद वेब सीरीज की पूरे दिन की शूटिंग नहीं हो पाई। इस पूरे मामले से विक्रम नाराज हैं। वह एक्शन डायरेक्टर अब्बास अली मोघल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को तैयार हैं। वहीं दूसरी ओर अब्बास अली ने कहा कि अब मैं क्या कहूं इस पर। फाइटर एसोसिएशन इस विवाद को देख रही है। वह इसे सुलझा लेंगे।

सनी लियोनी (Sunny Leone)  इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं। जहां उनके सेट पर गुंडों ने हंगामा मचा दिया। वहीं इससे पहले वह पैसों की धोखाधोड़ी मामले को लेकर चर्चा में थीं। सनी लियोनी (Sunny Leone)  पर एक इवेंट प्रबंधन कंपनी ने पैसे लेकर कार्यक्रम में नहीं पहुंचने का आरोप लगाया है। मामले में अभिनेत्री को कोर्ट से जमानत मिल गई है।

Related Post

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन को सोमवार 23 दिसंबर को मिलेगा दादा साहेब फाल्के पुरस्कार

Posted by - December 22, 2019 0
नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को सोमवार 23 दिसंबर को भारतीय सिनेमा के सर्वोच्च सम्मान दादा साहब फाल्के…

इस अंदाज में स्वर्ण मंदिर पहुंचीं जाह्नवी, बोलीं- ‘भारत जैसी कोई जगह नहीं’

Posted by - November 8, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग की शुरुवात से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अमृतसर पहुंचीं जहां उन्होंने सबसे…

ट्रेलर लॉन्च: एक वक्त था जब मुझे भी लोग ‘मेंटल’ बोलने लगे थे-कंगना रनौत

Posted by - July 3, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। कंगना रनौत और राजकुमार राव की बहुचर्चित फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म…