काजोल

काजोल ने सैफ अली खान पर लगाया धोखा देने का आरोप, ट्वीट वायरल

666 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में वह अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं। काजोल ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने पति और एक्टर अजय देवगन और सैफ अली खान पर धोखा देने का आरोप लगाया है। काजोल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने अजय देवगन और सैफ अली खान को लेकर लिखा कि आपने मुझे ओमकारा में धोखा दिया, और अब प्रमोशन के दौरान भी दे रहे हो।

You betrayed me in Omkara and now during promotions also… hope u read this in Switzerland #Saifalikhan pic.twitter.com/kKnecdKOg9

— Kajol (@itsKajolD) December 30, 2019

काजोल ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा कि आशा है कि आप इसे स्विटजरलैंड में पढ़ेंगे। काजोल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें, काजोल, सैफ अली खान और अजय देवगन जल्द ही फिल्म ‘तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर’ में नजर आएंगे, लेकिन फिल्म के प्रमोशन के लिए सैफ अली खान और अजय देवगन अकेले ही चले गए हैं, जिससे काजोल नाराज हैं।

‘तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर’ फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार ताना जी मालुसरे के किरदार में

बता दें कि ‘तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर’ फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार ताना जी मालुसरे के किरदार में हैं। फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान , पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि अजय देवगन की यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

Related Post

मोदी की बायोपिक

सुप्रीम कोर्ट का EC को निर्देश, मोदी की बायोपिक देखने के बाद प्रतिबंध पर लें फैसला

Posted by - April 15, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पीएम मोदी पर बनी बायोपिक देखने और उसकी रिलीज पर रोक लगाने…
सोशल मीडिया ने रानू मंडल को बनाया स्टार

सोशल मीडिया ने रानू मंडल को बनाया स्टार, मां-बेटी को मिलवाने में बना मददगार

Posted by - August 14, 2019 0
नई दिल्ली। पार्श्वगायिका लता मंगेशकर की आवाज से तुलना होने के बाद रानू मंडल अब किसी पहचान की मोहताज नहीं…