CM Yogi

अपने मंत्रियों संग सीएम योगी आज देखेंगे फिल्म सम्राट पृथ्वीराज

291 0

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) आज अपने मंत्रियों और विधायकों के साथ बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Prithiviraj) देखेंगे। लोकभवन में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की जाएगी। फिल्म पृथ्वीराज 3 जून को देश भर में रिलीज होगी। उससे पहले आज लखनऊ (Lucknow) में उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए इसकी विशेष स्क्रीनिंग दिन में साढ़े 11 बजे से होगी। फिल्म देखने के बाद योगी सरकार उसे टैक्स फ्री कर सकती है। आखिरी बार सीएम योगी ने ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म देखी थी।

अंतिम हिन्दू सम्राट पृथ्वीराज पर बनी है फ़िल्म

यह फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी है। रिलीज से पहले ही यह एक्शन-ड्रामा फिल्म चर्चाओं में है। बताया जा रहा है कि पृथ्वीराज रासो की पुस्तक पर आधारित इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान व मोहम्मद गौरी के बीच हुए युद्ध को प्रमुखता से दिखाया गया है।

फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान और मानुषी छिल्लर रानी संयोगिता का रोल अदा कर रही हैं। फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम भूमिका में है। इस फिल्म से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

सुगम हुआ आवगमन, पर्यटन और रोजगार की संभावनाओं को लगे पंख : CM Yogi

पानी की तरह बहाया गया है फिल्म पर पैसा

फिल्म में 12वीं शताब्दी की दिल्ली, अजमेर और कन्नौज को फिर से उसी रूप में दिखाने के लिए एक विशाल सेट बनवाया गया था। इस सेट के लिए 25 करोड़ रुपए खर्च कर किए गए। फ़िल्म का बजट करीब 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में अपने पृथ्वीराज के रोल के लिए अक्षय ने 60 करोड़ रुपए फीस ली है।

फिल्म के निर्माताओं ने बुधवार को एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल होंगे।

सीएम योगी आज अपने मंत्रियों संग देखेंगे फिल्म सम्राट पृथ्वीराज

Related Post

Neha Sharma

देश के सभी रिलायंस मार्ट में मौजूद रहेंगे अरगा ब्रांड के उत्पाद: नेहा शर्मा

Posted by - June 16, 2023 0
गोण्डा। जनपद में आज जिला प्रशासन द्वारा अरगा ब्रांड (Arga Brand) का विमोचन और प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। जिसके मुख्य…
CM Mamta

ममता ने व्हीलचेयर से नंदीग्राम में मांगा वोट, बोली- ठंडा ठंडा कूल कूल, वोट पाबे जोड़ा फूल

Posted by - March 30, 2021 0
नंदीग्राम। West Bengal Assembly Elections 2021: नंदीग्राम सीट पर इस बार ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) अपने खास रहे शुभेंदु अधिकारी…