कोविड-19 पीड़ित एटा की ये बच्ची

सपना चौधरी के गाने पर डांस कर कोविड-19 को मात दे रही एटा की ये बच्ची, VIDEO वायरल

950 0

एटा। कोविड-19 महामारी से जंग में आए दिन अलग-अलग तरह की तस्वीरें रोजाना देखने को मिल रही है। पूरा देश इस महामारी से लोहा ले रहा है। ऐसे में कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं जो दूसरे के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है।

रिकॉर्ड स्तर पर छूने के बाद सस्ता हुआ सोना, जानें नये रेट्स

उत्तर प्रदेश के एटा जिले से भी कुछ ऐसी ही तस्वीरें सामने आई है। यहां कोरोना संक्रमित आठ साल की बच्ची का हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने पर नाचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अस्पताल के बेड पर सपना चौधरी के गानों पर डांस कर कोरोना को मात देने में जुटी इस मासूम की सभी सराहना कर रहे हैं।

एल-1 हॉस्पिटल में कोरोना की जंग लड़ रही है 8 साल की मासूम

संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में एडमिट होने पर 8 साल की मासूम बेटी ने मनोरंजन का अनोखा तरीका खोजा। उसने अपने टैलेंट को भी लोगों के सामने पेश किया। बता दें कि जनपद एटा के बागवाला थाना क्षेत्र में बनाए गए एल-1 हॉस्पिटल में कोरोना की जंग लड़ रही 8 साल की मासूम बेटी का बेड पर डांस करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

बताया जा रहा है कि बच्ची की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा बागवाला के एल 1 हॉस्पिटल में भर्ती कराया था, जहां 8 साल की मासूम कोविड-19 से जंग लड़ रही है। बच्ची के डांस करते हुए वीडियो को देख लोग बच्ची के साहस की जमकर सराहना कर रहे हैं। इतना ही नहीं सभी जल्द ही बच्ची स्वस्थ होने की दुआ भी मांग रहे हैं।

Related Post

Ganga Aarti

गंगा आरती की नई व्यवस्था

Posted by - February 19, 2021 0
सियाराम पांडेय ‘शांत’ गंगा के निर्मलीकरण को लेकर जहां उत्तर प्रदेश की योगी सरकार निरंतर प्रयास कर रही है। प्रदेश…
रणवीर कपूर

भयानक फैशन के लिए मशहूर अभिनेता रणवीर का देखें ये बेसिक लुक्स, फैन्स के उड़े होश

Posted by - March 11, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क। यश राज फिल्म्स की रोमांटिक कॉमेडी ‘बैंड बाजा बारात’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर…