Bunty Aur Babli 2

बड़े पर्दे की मनोरंजक फिल्म बंटी और बबली 2 की डबिंग पूरी

1382 0

मुंबई। ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2 )  गुदगुदाने वाला बड़े पर्दे की मनोरंजक फिल्म है। हम दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुवेर्दी और नवोदित कलाकार शारवरी ने आगामी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के लिए डबिंग पूरी कर ली है। निर्देशक वरुण वी. शर्मा ने कहा कि सभी कलाकारों ने फिल्म के लिए डबिंग पूरा कर लिया है।

आयुष्मान खुराना बोले-किशोर कुमार ने मुझे ड्रीम गर्ल के लिए साहस दिया

‘बंटी और बबली 2’ में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी फिर से एक बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने ‘हम तुम’ और ‘ता रा रम पम’ जैसी फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है। सिद्धांत ने बताया था कि वह ‘बंटी और बबली 2’ का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि मैं लोगों द्वारा इसे देखने को लेकर उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि इस महामारी के बाद इस फिल्म के साथ सब ठीक हो जाएगा। यह एक पारिवारिक मनोरंजन है। यह एक बेहतरीन फिल्म है। मुझे इसकी शूटिंग करने में बहुत मजा आया, और इतने कठिन और काले समय के बाद लोगों को कुछ बहुत ही हल्का और मजेदार कंटेंट चाहिए। मैं वास्तव में इस फिल्म को लेकर उत्साहित हूं।

Related Post

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण के घर शादी की तैयारियां शुरू,14-15 नवंबर को इटली में सात फेरे

Posted by - November 2, 2018 0
बेंगलुरू। शादियों का सीजन है और खबर बीटाउन से है,अभी प्रियंका प्रीब्राइडल सेलेब्रेशन्स में बिजी है वही दीपिका पादुकोण के…

सावन शिवरात्रि के मौके सपना ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Posted by - July 30, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। हरियाणवीं सिंगर-डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सावन शिवरात्रि के मौके पर उन्होंने सोशल…

बॉलीवुड के जंपिंग जैक जितेंद्र कुमार आज हुए इतने साल के, मना रहे अपना बर्थडे

Posted by - April 7, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड के जंपिंग जैक जितेंद्र कुमार का आज अपना 77वां बर्थडे मना रहे हैं। बॉलीवुड में अपनी अलग…