donal bisht

इस अभिनेत्री के सामने डायरेक्टर ने रख दी थी ये शर्त, जानें फिर क्या हुआ आगे?

1132 0

मुंबई। ‘दिल तो बच्चा है जी’, ‘रूप मर्द का नया स्वरूप’ और ‘लाल इश्क’ जैसे टीवी सीरियलों की अभिनेत्री डोनल बिष्ट (donal bisht) ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस वजह से वह काफी चर्चा में आ गई हैं।

डोनल बिष्ट (donal bisht)  ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें भी कास्टिंग काउच के अनुभव से दो-चार होना पड़ा था। डोनल को साउथ की एक फिल्म में काम ऑफर किया गया था, लेकिन इसमें काम के बदले डायरेक्टर ने उनके साथ सोने की डिमांड रख दी थी, जिसे सुनकर वह हैरान रह गई थीं।

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में पीएम मोदी

इसके बाद डोनल बिष्ट (donal bisht) ने उस डायरेक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। इस बुरे अनुभव के अलावा डोनल ने बताया कि जब वह इंडस्ट्री में नई थीं तो भी धोखे का शिकार हो गई थीं।

डोनल को फाइनल कर लिया गया था, लेकिन अचानक उन्हें बिना बताए किसी दूसरी एक्ट्रेस को ले लिया गया था। बहरहाल, डोनल इससे नहीं घबराईं और अपना फ़िल्मी करियर जारी रखने के लिए कमर कस ली। डोनल की लाइफ की बात करें तो वह अलवर, राजस्थान में जन्मी हैं, लेकिन रहने वाली उत्तराखंड की हैं। उन्होंने कॉलेज के दौरान ही मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी।

बता दें कि जर्नलिज्म की डिग्री लेने के बाद उन्होंने एक न्यूज चैनल में काम करने की शुरुआत कर दी थी। वह डीडी नेशनल के चित्रहार की भी एंकर रह चुकी हैं। 2005 में सीरियल एयरलाइन्स से उनके एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई थी। इसके बाद ट्विस्ट वाला लव शो, कलश-एक विश्वास में वह नज़र आईं।

Related Post

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पीएम राहत कोष में 21 लाख का डोनेशन दिया

Posted by - March 30, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुन्द्रा ने कोरोना वायरस (कोविड 19) से निपटने के लिये पीएम…