Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा कर रहीं हैं मां बनने की प्लानिंग, बोलीं- मुझे क्रिकेट टीम जितने बच्चे चाहिए?

1915 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बीते सोमवार बेटी को जन्म दिया है। इसके बाद अब बॉलीवुड के बाकी सेलेब्स के पेरेंट्स बनने को लेकर भी बातें होनी शुरू हो गई हैं। बता दें कि साल 2018 में निक जोनस संग शादी के बंधन में बंधी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के घर भी अभी तक किलकारियां नहीं गूंजी हैं। हाल ही में उन्होंने एक मैगजीन के साथ बातचीत में अपनी फेमिली प्लानिंग को लेकर बातचीत की है।

 

इरफान पठान की फिल्म ‘कोबरा’ का टीजर रिलीज, देखें VIDEO

प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra)  ने कहा कि मुझे बच्चे चाहिए। जितने हो सकें उतने बच्चे। एक क्रिकेट टीम जितने? मैं श्योर नहीं हूं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस एक अमेरिकन सिंगर हैं और दोनों की शादी हिंदू व क्रिश्चन दोनों रीति रिवाजों से हुई थीं। दोनों के कल्चर में फर्क को लेकर प्रियंका ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि इसमें किसी तरह की दिक्कत पेश नहीं आई थी।

उन्होंने कहा कि निक भारत में वैसे आया था जैसे कोई मछली पानी में आती है। लेकिन किसी भी सामान्य कपल की तरह आपको एक दूसरे की आदतों को समझना पड़ता है। ये समझना पड़ता है कि सामने वाले को क्या पसंद या नापसंद है। तो इस तरह ये किसी एडवेंचर जैसा होता है न कि किसी बाधा दौड़ की तरह।

कब आएगी प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) की अगली फिल्म?

प्रियंका चोपड़ा  ने कहा कि हमारी शादी में कुछ भी बहुत मुश्किल जैसा नहीं था। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द व्हाइट टाइगर बीते दिनों रिलीज हुई थी। फिल्म में राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थे। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला और आने वाले कुछ वक्त में उनके कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जो रिलीज होने हैं।

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म द मैट्रिक्स 4 में काम करती नजर आएंगी। साथ ही उनकी फिल्म द टैक्स्ट फॉर यू को लेकर भी दर्शकों में जबरदस्त एक्साइटमेंट बना हुआ है। हालांकि जहां तक किसी बॉलीवुड फिल्म में उनके नजर आने की बात है तो ऐसी कोई खबर फिलहाल नहीं है।

Related Post

फिल्म ‘आश्रम’

वेबसीरीज फिल्म ‘आश्रम’ धर्म गुरूओं पर आधारित होगी : प्रकाश झा

Posted by - August 6, 2020 0
मुंबई। संवेदनशील और सामाजिक मुद्दों पर बॉलीवुड में फिल्म बनाने के लिये मशहूर प्रकाश झा की आने वाली वेबसीरीज फिल्म…
Akshay Kumar

राम मंदिर निर्माण में अक्षय कुमार ने दिया चंदा, कहा- उम्मीद है आप भी जुड़ेंगे

Posted by - January 17, 2021 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर में लोगों से बढ़चढ़ कर योगदान…
Remo DSouza

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

Posted by - December 11, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo DSouza) को हार्ट अटैक आया है। रेमो को कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल के…
Prabhas of 'Bahubali' will be seen in the film 'Adipurush'

‘बाहुबली’ के प्रभास नजर आएंगे फिल्म ‘आदिपुरुष’ में, फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

Posted by - August 18, 2020 0
मुंबई। तेलुगु सुपरस्टार और बॉलीवुड में ‘बाहुबली’ के नाम ने जाने जाने वाले फेमस प्रभास ने जब से इंस्टाग्राम पर…