Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा कर रहीं हैं मां बनने की प्लानिंग, बोलीं- मुझे क्रिकेट टीम जितने बच्चे चाहिए?

1697 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बीते सोमवार बेटी को जन्म दिया है। इसके बाद अब बॉलीवुड के बाकी सेलेब्स के पेरेंट्स बनने को लेकर भी बातें होनी शुरू हो गई हैं। बता दें कि साल 2018 में निक जोनस संग शादी के बंधन में बंधी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के घर भी अभी तक किलकारियां नहीं गूंजी हैं। हाल ही में उन्होंने एक मैगजीन के साथ बातचीत में अपनी फेमिली प्लानिंग को लेकर बातचीत की है।

 

इरफान पठान की फिल्म ‘कोबरा’ का टीजर रिलीज, देखें VIDEO

प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra)  ने कहा कि मुझे बच्चे चाहिए। जितने हो सकें उतने बच्चे। एक क्रिकेट टीम जितने? मैं श्योर नहीं हूं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस एक अमेरिकन सिंगर हैं और दोनों की शादी हिंदू व क्रिश्चन दोनों रीति रिवाजों से हुई थीं। दोनों के कल्चर में फर्क को लेकर प्रियंका ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि इसमें किसी तरह की दिक्कत पेश नहीं आई थी।

उन्होंने कहा कि निक भारत में वैसे आया था जैसे कोई मछली पानी में आती है। लेकिन किसी भी सामान्य कपल की तरह आपको एक दूसरे की आदतों को समझना पड़ता है। ये समझना पड़ता है कि सामने वाले को क्या पसंद या नापसंद है। तो इस तरह ये किसी एडवेंचर जैसा होता है न कि किसी बाधा दौड़ की तरह।

कब आएगी प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) की अगली फिल्म?

प्रियंका चोपड़ा  ने कहा कि हमारी शादी में कुछ भी बहुत मुश्किल जैसा नहीं था। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द व्हाइट टाइगर बीते दिनों रिलीज हुई थी। फिल्म में राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थे। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला और आने वाले कुछ वक्त में उनके कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जो रिलीज होने हैं।

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म द मैट्रिक्स 4 में काम करती नजर आएंगी। साथ ही उनकी फिल्म द टैक्स्ट फॉर यू को लेकर भी दर्शकों में जबरदस्त एक्साइटमेंट बना हुआ है। हालांकि जहां तक किसी बॉलीवुड फिल्म में उनके नजर आने की बात है तो ऐसी कोई खबर फिलहाल नहीं है।

Related Post

लोकसभा चुनाव

हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र ने किया प्रचार, कहा – पत्नी के हर कदम में उनके साथ हूं

Posted by - April 14, 2019 0
मथुरा। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी एक बार फिर चर्चा में हैं…

सपना के गाने में भाई ने किया गंदा इशारा, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

Posted by - June 23, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्कl हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया थाl जिसमें वह ‘आल तू, जलाल…