सिद्धार्थ शुक्ला के निधन एक दिन बाद राहुल वैद्य ने गाया उनका पसंदीदा गाना

434 0

इस इंडस्ट्री ने अपने चर्चित और हिट सितारे सिद्धार्थ शुक्ला को हमेशा के लिए खो दिया। सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ था। उनके निधन से फैंस और करीबी अभी तक सदमें हैं। बहुत से टीवी सितारे सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में पहुंचे और दिग्गज अभिनेता को खास अंदाज श्रद्धांजलि दी।  दिवंगत अभिनेता के बहुत से दोस्तों ने उन्हें खास अंदाज में याद किया और उन्हें खास चीजें भी समर्पित की हैं। बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट और मशहूर सिंगर राहुल वैद्य ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है। इतना ही नहीं राहुल ने उनके लिए उनका फेवरेट गाना भी समर्पित किया है। सिद्धार्थ शुक्ला के लिए गाना गाते हुए राहुल वैद्य का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

राहुल के गाने के वीडियो को bigbossott नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने साझा किया है। वीडियो में राहुल वैद्य बताते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला का फेवरेट गाना ‘तू जाने ना’ है। यह गाना फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ का है। वीडियो में राहुल वैद्य इस गाने को सिद्धार्थ शुक्ला के लिए गाते हुए कहते हैं, ‘यह गाना खासतौर पर उस दोस्त के लिए है जिसका कल निधन हो गया। हमने उसे खो दिया! हम बात कर रहे हैं अपने फेवरेट सिद्धार्थ शुक्ला की।’

छेड़खानी करने पर हल्द्वानी मे दारोगा हुई पिटाई, मुकदमा दर्ज !

राहुल वैद्य वीडियो में आगे कहते हैं, ‘मेरा बहुत करीबी दोस्त था। उसका यह फेवरेट सॉन्ग है। मुझे यह गाना नहीं गाना था, लेकिन मैं उसके लिए गाना चाहता हूं।’ सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए गाते हुए राहुल वैद्य का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दिवंगत अभिनेता और राहुल वैद्य के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Related Post

main mulayam singh yadav

मुलायम सिंह यादव का असली दांवपेंच 29 जनवरी को सिनेमाघरों में देखें

Posted by - January 23, 2021 0
मुंबई। यूपी की राजनीति के असली दांवपेंच आगामी शुक्रवार यानी 29 जनवरी को सिनेमाघरों सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेंगे।…