सपा विधायक मनोज पांडे ने प्रधानमंत्री पर की अभद्र टिप्पणी, जनता को बताया महामूर्ख

110 0

विधायक मनोज पांडे शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के पट्टी रहस कैथवल के दौरे पर थे, यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग में बातचीत के दौरान महामूर्ख बता डाला, यही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री पर कई अभद्र टिप्पणी करते हुए घोर अपशब्द बाते कीं। विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने प्रधान पर भी कई अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि 2022 में उनकी सरकार बनेगी तो वह सबको आवास मुहैया कराएंगे।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन एक दिन बाद राहुल वैद्य ने गाया उनका पसंदीदा गाना

सोशल मीडिया पर विधायक का वीडियो वॉयरल होने पर स्थानीय स्तर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर सपा और भाजपा समर्थक आमने आ गए हैं। हालांकि इस वीडियो के सम्बंध में विधायक की तरफ अभी तक कोई बयान नहीं आया है, दूसरी तरफ चुनाव के पहले वॉयरल हुए इस वीडियो पर राजनीति भी शुरू हो गई है।

छेड़खानी करने पर हल्द्वानी मे दारोगा हुई पिटाई, मुकदमा दर्ज !

जिस जनता ने उन्हें माननीय बनाया और विधायक से लेकर मंत्री तक की कुर्सी सौंपी, अब वही जनता नेताजी को महामूर्ख लग रही है।  वीडियो में विधायक मनोज पांडे जनता को जहां महामूर्ख बता रहे हैं, वहीं वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

Related Post

उम्मीदवारों की सूची जारी करने में भी घबरा रहे अखिलेश : केशव मौर्य

Posted by - January 22, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Maurya) ने शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश…
PM MODI

असम की पहचान का अपमान करने वाले लोग, यहां की जनता को बर्दाश्त नहीं : PM मोदी

Posted by - April 3, 2021 0
गुवाहाटी। असम में छह अप्रैल को तीसरे चरण का मतदान है। इससे पहले शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तालुमपुर (PM…

मुख्यमंत्री का OSD बनकर धन उगाही करने के मामले में चार गिरफ्तार

Posted by - May 22, 2021 0
एसटीएफ ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फर्जी विशेष कार्याधिकारी (OSD) तथा शासन के विभिन्न विभागों के अधिकारी बनकर…