शास्त्री समेत चार लोग हुए आइसोलेट, चौथे दिन लगा मैच पर ग्रहण!

325 0

इंग्लैंड दौरे पर मौजूद भारतीय टीम लंदन के केनिंग्टन ओवल पर सीरीज का चौथा टेस्ट मैच खेल रही है। मैच के तीसरे दिन शाम को भारतीय हेड कोच रवि शास्त्री के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी सामने आई। जिसके बाद शास्त्री ने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। एएनआई के मुताबिक शनिवार शाम रवि शास्त्री की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई। जिसके बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम के द्वारा उन्हें आइसोलेट किया गया।

रवि शास्त्री का लैट्रल फ्लो टेस्ट बीते शनिवार की शाम को पॉजिटिव आ गया था जिसके बाद से उन्हें आइसोलेट किया गया। एहतियात के तौर पर गेंदबाजी कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को भी आइसोलेट किया गया है। इन लोगों का आरटी-पीसीआर टेस्ट भी कराया गया है और जब तक मेडिकल टीम से अनुमति नहीं मिलती तब तक ये लोग होटल के कमरे में ही रहेंगे।

वहीं एहतियातन गेंदबाजी कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और फीजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को भी आइसोलेट कर दिया गया है। आपको बता दें ये पॉजिटिव रिपोर्ट फ्लो टेस्ट की है जो सभी खिलाड़ियों और स्टाफ के रेगुलर दिन के खेल से पहले और बाद में किए जाते हैं। अभी आरटीपीसीआर रिपोर्ट नहीं आई है।

सपा विधायक मनोज पांडे ने प्रधानमंत्री पर की अभद्र टिप्पणी, जनता को बताया महामूर्ख

जल्दी परिणाम हासिल करने के लिए लैट्रल फ्लो टेस्ट किया जाता है, लेकिन अधिक भरोसे के कारण इसे आरटी-पीसीआर से कंफर्म किया जाता है। इस सीरीज के लिए कोई कड़ा बॉयो-बबल नहीं बनाया गया है और टीम के लोगों को बाहर जाने की अनुमति मिली है। हालांकि, बाहर जाने पर उन्हें ध्यान रखना होगा कि वे अधिक भीड़ वाले स्थानों पर मत जाएं या फिर अधिक लोगों से मत मिलें।

Related Post

गांगुली

पश्चिम बंगाल को जरुरत पड़ी तो ईडन गार्डन को क्वारंटाइन के लिए देंगे : गांगुली

Posted by - March 25, 2020 0
कोलकाता। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कहा है कि अगर जरुरत पड़ती है। तो वह…
Health

ब्रजेश पाठक बोले- यूपी में किए जा चुके हैं 10 करोड़ 94 लाख़ कोरोना टेस्ट

Posted by - April 13, 2022 0
लखनऊ: स्वास्थ्य विभाग प्रदेश (Health department) के लोगों के लिए बेहतर काम कर रहा है। लोगों का स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता…