शास्त्री समेत चार लोग हुए आइसोलेट, चौथे दिन लगा मैच पर ग्रहण!

138 0

इंग्लैंड दौरे पर मौजूद भारतीय टीम लंदन के केनिंग्टन ओवल पर सीरीज का चौथा टेस्ट मैच खेल रही है। मैच के तीसरे दिन शाम को भारतीय हेड कोच रवि शास्त्री के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी सामने आई। जिसके बाद शास्त्री ने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। एएनआई के मुताबिक शनिवार शाम रवि शास्त्री की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई। जिसके बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम के द्वारा उन्हें आइसोलेट किया गया।

रवि शास्त्री का लैट्रल फ्लो टेस्ट बीते शनिवार की शाम को पॉजिटिव आ गया था जिसके बाद से उन्हें आइसोलेट किया गया। एहतियात के तौर पर गेंदबाजी कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को भी आइसोलेट किया गया है। इन लोगों का आरटी-पीसीआर टेस्ट भी कराया गया है और जब तक मेडिकल टीम से अनुमति नहीं मिलती तब तक ये लोग होटल के कमरे में ही रहेंगे।

वहीं एहतियातन गेंदबाजी कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और फीजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को भी आइसोलेट कर दिया गया है। आपको बता दें ये पॉजिटिव रिपोर्ट फ्लो टेस्ट की है जो सभी खिलाड़ियों और स्टाफ के रेगुलर दिन के खेल से पहले और बाद में किए जाते हैं। अभी आरटीपीसीआर रिपोर्ट नहीं आई है।

सपा विधायक मनोज पांडे ने प्रधानमंत्री पर की अभद्र टिप्पणी, जनता को बताया महामूर्ख

जल्दी परिणाम हासिल करने के लिए लैट्रल फ्लो टेस्ट किया जाता है, लेकिन अधिक भरोसे के कारण इसे आरटी-पीसीआर से कंफर्म किया जाता है। इस सीरीज के लिए कोई कड़ा बॉयो-बबल नहीं बनाया गया है और टीम के लोगों को बाहर जाने की अनुमति मिली है। हालांकि, बाहर जाने पर उन्हें ध्यान रखना होगा कि वे अधिक भीड़ वाले स्थानों पर मत जाएं या फिर अधिक लोगों से मत मिलें।

Related Post

South Africa win Series

IND vs SA: पूनम रावत का शतक भी भारत को नहीं जीता सका मैच, गंवाई सीरीज

Posted by - March 14, 2021 0
लखनऊ। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अटल बिहारी वाजपेई अंतरराष्ट्रीय इकाना स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे एकदिवसीय मैच…
Pushkar Singh Dhami

खिलाडियों एवं खेलों के विकास के लिये प्रदेश में नई खेल नीति लागू: सीएम धामी

Posted by - April 12, 2022 0
रूद्रपुर/देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami)ने सोमवार को मनोज सरकार स्पोर्ट्स स्टेडियम रूद्रपुर (Rudrapur) में 23वे राष्ट्रीय…
kl rahul - krunal pandya

India vs England 1st ODI  : भारत का स्कोर 300 रन के पार, भारत ने इंग्लैंड को दिया 318 रन का लक्ष्य

Posted by - March 23, 2021 0
पुणे । पुणेमें खेली जा रही तीन मैच की वन-डे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी…