नेहा पेंडसे

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा पेंडसे बोली- ‘मैं भी तो वर्जिन नहीं हूं’

411 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने बीते पांच जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह ब्यास से शादी कर ली है। नेहा ने शादी मराठी रीति रिवाज से की है। हाल ही में नेहा ने अपने और शार्दुल के रिश्ते से जुड़ी कई बातें मीडिया से की। नेहा ने बताया कि शार्दुल का पहले दो बार तलाक हो चुका है और उनके बच्चे भी हैं।

इस पर लोगों ने नेहा को काफी ट्रोल भी किया। इसके बाद अब नेहा का फिर से बयान आया है। नेहा ने स्पॉटबॉय डॉट कॉम से बात करते हुए कहा कि शार्दुल की दो शादियां हो चुकी हैं और हर शादी से उनकी एक-एक बेटी है। उन्होंने मुझसे कुछ भी नहीं छिपाया, मैं इस बारे में सब जानती हूं । वह भी तब से, जब से मैं उन्हें जानती हूं, लेकिन इससे क्या फर्क पड़ता है?

नेहा ने कहा कि जिंदगी यहां नहीं रुक जाती है। शार्दुल बड़ी अच्छी तरह से सब कुछ बैलेंस करते हैं। शुरू से ही शार्दुल गंभीर थे, लेकिन मेरे पहले ब्रेकअप्स की वजह से मेरे अनुभव काफी खराब रहे थे। मैं उस वक्त यही सोच रही थी कि काम से काम रखते हैं।मुझे उनकी जो बात अच्छी लगी वह दूसरी और तीसरी मुलाकात में ही समझ आ गई कि उन्होंने मुझे सीधे कहा कि मैं तुम्हें डेट कर तुम्हारे बारे में जानना चाहता हूं।

अगर बेटियों को परिवार का साथ मिले तो वह को अपने कदमों में झुका सकती हैं दुनिया 

इस पर मैंने कहा था कि मैं 35 साल की हूं। 20 की नहीं कि देखते हैं कि कैसे चलता है या नहीं और न ही मैं वर्जिन हूं। लोग क्यों उनके तलाकशुदा होने पर बात कर रहे हैं। मैं भी तो वर्जिन नहीं हूं। मैं उनकी तारीफ करती हूं कि उन्होंने शादी पर भरोसा जताया। मेरे मामले में तो शादी तक बात आते-आते आदमी लापता हो गया। नेहा ने अपने रिश्तों के बारे में कहा था कि शादी से पहले मैं तीन बार रिलेशन में रह चुकी थी हालांकि किसी से मेरा रिश्ता लंबा नहीं चला। इन असफलताओं ने ही मुझे मजबूत बनाया।

बता दें कि नेहा पेंडसे ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री में ‘कैप्टेन हाउस’ सीरियल से की थी। इसके बाद कई सारे सीरियल्स में उन्होंने काम किया है। इन सीरियल्स में ‘पड़ोसन’, ‘हसरतें’, ‘मीठी मीठी बातें’, ‘भाग्यलक्ष्मी’, ‘फैमिली टाइल विद कपिल शर्मा’ शामिल हैं । टीवी के अलावा नेहा ने सिनेमाजगत में भी हाथ आजमाया। नेहा ने पहली फिल्म 1999 में की थी। इस फिल्म का नाम ‘प्यार कोई खेल नहीं’ है। इसके अलावा ‘दाग: द फायर’, ‘दीवाने’, ‘तुमसे अच्छा कौन है?’ और ‘देवदास’ के अलावा कई फिल्में की।

Loading...
loading...

Related Post

आज़म खान

आजम खान पत्नी और बेटे के साथ दो मार्च तक न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गए

Posted by - February 26, 2020 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां के साथ पत्नी राज्यसभा सांसद तजीन फातिमा और पूर्व विधायक बेटा अब्दुल्ला को…
rashmi desai trolling

देखे एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने उम्र को लेकर मजाक बना रहे यूजर्स को लगाई जमकर फटकार

Posted by - August 30, 2020 0
सोशल मीडिया के जमाने में साइबर बुलिंग एक बड़ी समस्या है। टीवी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड और क्रिकेट स्टार्स तक…